सभी खबरें

एक दूसरे के साथ कीनिया में क्वालिटी टाइम बिता रहे ये कपल

यु तो सभी जानते है की आलिया भट्ट(Alia bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) इस वक़्त अपने रेलशनशिप को लेके चर्चा में है। इन दोनों की चर्चा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में है ,वही दूसरी तरफ कपल आजकल कीनिया वेकेशन पर गए हुए हैं,जहा दोनों इस समय क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है।

 

 

कीनिया वेकेशन से दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है जिसमें रणबीर(Ranbir) और आलिया(Alia) सफारी राइड पर हैं और दोनों खूबसूरत नजारों को कैमरे में कैद करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चहरे पर खुशी साफ़ झलक रही है। तस्वीरें देख कर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है की दोनों अपनी वेकेशन को कितना एन्जॉय कर रहे है।

 

 

इसके अलावा आलिया भट्ट(Alia bhatt) ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे खूबसूरत नजारों की झलकियां लेती दिख रही हैं। आलिया(Alia) ने लिखा- “सुबह यहां है, दिन नया हैं, ये वो जगह है जहां से सुबह की किरणें फूटती हैं.” दिखने में वाकई वो जगह बेहद खूबसूरत लग रही है।

 

बता दें कि दोनों सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी रहते है,जहां एक तरफ रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) फिल्में करने के साथ-साथ पिता ऋषि कपूर(Rishi kapoor) की देख-रेख के सिलसिले में न्यूयॉर्क विजिट करते रहते हैं। वहीं आलिया भट्ट(Alia bhatt) भी लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं, लेकिन उसके बावजूद दोनों एक दूसरे के लिए टाइम निकाल ही लेते है। उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra), सड़क 2(Sadak-2) और RRR जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

 

इस बीच दोनों सितारे कई खास मौकों पर साथ-साथ स्पॉट किए जाते हैं। ऐसा माना जाता है कि अयान मुखर्जी(Ayaan mukherjee) की फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) की शूटिंग के दौरान से ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए। और दोनों का रिश्ता इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुआ।

 

कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(Alia bhatt), अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में नजर आए थे। दोनों इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे, जहा दोनों परम्परा के अनुसार ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहने नज़र आ रहे थे और दोनों ने गणपति बाप्पा का स्वागत धूम धाम से किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button