सभी खबरें

Satna : युवती ने अपने प्रेमी को घर में किया दफ़न, कब्र पर चारपाई लगाकर सोती थी

 

  • युवती को आने लगे थे डरावने सपने
  • सपने में प्रेमी कहता था मेरा अंतिम संस्कार सही से नहीं हुआ
  • पुलिस को हत्या की आशंका

Satna News, Gautam :- एक युवक की मौत के बाद उसकी प्रेमिका ने उसके शव को अपने घर के अंदर ही दफना दिया था। यहाँ तक की हर दिन चारपाई लगाकर वह उसके ऊपर सोती भी थी। जब युवती को लगतार प्रेमी के डरावने सपने आने लगे तब जाकर यह राज उसमने सब को बताया। प्रेमी के मौत का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। प्रेमिका का कहना है की उसने आत्महत्या की थी।

सतना के सीधी में ग्राम पंचायत कमछ करौंटी की रहने वाली युवती ज्ञानू सिंह गौड़ ने अपने प्रेमी का शव लोगों के डर से अपने घर में ही दफना दिया था। यही नहीं वह करीब पिछले 72 दिनों से उसके कब्र के ऊपर चारपाई लगाकर सो रही थी। लेकिन शव दफनाने के कुछ दिनों बाद से ही युवती को डरावने सपना आने लगे थे। जिसके बाद डर के मारे उसने सारे राज़ उगल दिए। पुलिस ने करीब पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्र से बाहर निकालने में सफलता पाई। प्रेमिका का कहना है की मृतक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीँ पुलिस को हत्या की भी आशंका है।

ऐसे हुई थी दोनों की पहचान
युवती के अनुसार उसकी पहचान सतना के मिरगौती में रहने वाले मोहम्मद खान से फरवरी 2017 में हुई थी। इनकी शुरू में मोबाइल पर बातचीत होती थी। जिसके बाद इनका प्यार आगे बढ़ा और ये घूमने के लिए हैदराबाद भी गए थे। वहां से लौटने के बाद मृतक युवती के साथ उसके घर में ही रहने लगा। लेकिन किसी वजह से बीते 6 दिसम्बर को इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया और प्रेमिका के अनुसार 7 तारिख को युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

युवक ने बोला था झूठ
युवती की माने तो युवक ने आधार कार्ड पर अपना नाम बदलवा लिया था। अपने धर्म को लेकर वह युवती से झूठ बोलता आ रहा था। युवक ने आधार कार्ड पर अपना नाम राजू सिंह करवा लिया था। पर अपने घर का पता सही लिखा था। यहाँ तक की उसने युवती से कहा था की वह अनाथ है लेकिन जब प्रेमिका को इस बात की जानकारी लगी तो दोनों के बीच में गहरा विवाद हो गया। जिसके बाद युवक ने आत्महत्या कर लिया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button