सभी खबरें

New Delhi :- शाहीनबाग में पीएफआई का जमावड़ा :- मनोज तिवारी

नई दिल्ली / गरिमा श्रीवास्तव :- पुलिस जाँच में शाहीनबाग(Shaheenbagh) को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के शाहीनबाग प्रदर्शन स्थल पर पीएफआई के 5 दफ्तर चल रहे हैं।
देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम लगातार मंच से भड़काऊ भाषण देता था जिसके बाद वह फरार हो गया था। थोड़े ही दिनों बाद पुलिस ने शरजील इमाम को गिरफ्तार कर लिया है।
अपराध शाखा की जाँच में यह खुलासा हुआ है कि सीएए के खिलाफ पैसे देकर आग भड़काने वाली पीएफआई के अकेले शाहीनबाग में ही 5 दफ्तर चल रहे हैं। आपको बता दें कि अपराध शाखा के राडार पर पीएफआई के लगभग 9 लोग हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ भड़काऊ भाषण देने वाला देशद्रोही शरजील इमाम लगातार पीएफआई के लोगों के संपर्क में था। पुलिस विभाग ने बताया कि शरजील भाषण देने से पहले पीएफआई के लोगों से बात करता था फिर भाषण देने जाया करता था। पीएफआई के कुछ दफ्तर शाहीनबाग इलाके में चल रहे हैं। इनमे बीते कुछ दिनों से जेएनयू जामिया और दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों का आना जाना बढ़ गया शरजील इमाम भी इनमे से एक है।
पुलिस ने कॉल डिटेल से पता किया कि 13 और 15 जनवरी को शरजील पीएफआई के लोगों से बात किया था और इसके बाद उसने भड़काऊ भाषण दिया।
पुलिस सूत्रों से ज्ञात हुआ कि दिल्ली में चल रहे प्रदर्शन के पीछे पीएफआई के लोग हैं जो लगातार दिल्ली की जनता छात्रों को भड़का रहे हैं और सरकार के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन करने को प्रेरित कर रहे हैं।

आज दिल्ली की अख़बार की ये ख़बर चिंता का विषय है, @INCIndia और @AamAadmiParty अपने वोट बैंक के चक्कर में देश की सुरक्षा से खेल रहे है … बेहद शर्मनाक.. pic.twitter.com/oWV8yTXKyz

— Manoj Tiwari (@ManojTiwariMP) February 2, 2020

“>http://

भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली के लिये आज का यह समाचार बहुत दुखद है। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि AAP अपने वोट बैंक के चक्कर में देश की सुरक्षा से खेल रहे है।   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button