सभी खबरें

जिस दिन होगा "मंत्रिमंडल" का विस्तार, उस दिन गिर जाएगी "शिवराज सरकार" – पूर्व मंत्री का बड़ा दावा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में एक बार फिर शिवराज कैबिनेट के विस्तार को लेकर अटकलों का दौर चल पड़ा हैं। अब खबर है कि आने वाले तीन दिनों में शिवराज कैबिनेट में 22-24 विधायको को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। सूत्रों के मुताबिक मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार शनिवार को किया जा सकता हैं।

मंत्रिमंडल के विस्तार की खबर आते ही एक बार फिर प्रदेश में बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया हैं। कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री रहे लखन घनघोरिया ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला हैं।

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार अल्पमत की सरकार और मंत्रिमंडल के साथ अल्प समय के लिए ही हैं। ज्यादा दिन तक यह सरकार सत्ता में नहीं रह पाएगी। लखन घनघोरिया ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जिस दिन भी मंत्रिमंडल का गठन होगा। उसी दिन सरकार की विदाई तय हो जाएगी।

पूर्व कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग से साफ पता चल रहा है कि बीजेपी के अंदरूनी हालात में सब कुछ सही नहीं हैं। पार्टी के वरिष्ठ विधायक सरकार से खफा हैं। सरकार में बैठे लोग उनकी बात नहीं सुन रहे हैं ना उन्हें तवज्जो दे रहे हैं। 

वहीं, इस से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में कहा था कि मंत्रिमंडल विस्तार जल्द कर लिया जाएगा। हमारी तरफ से तैयारी पूरी हैं। केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा के बाद नए मंत्रियों को शपथ दिला दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button