सभी खबरें

फिल्म की सफलता की कामना करने सोनम कपूर पहुंची शनि मंदिर

यु तो सभी अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह जाते है।  किसी शो के ज़रिये अपने फिल्म देखने के कामना करते है तो कोई भगवान् के दरबार जाकर अपनी फिल्म की सफलता की कामना करते है। वही सोनम कपूर(Sonam kapoor) की मच अवेटेड फिल्म द जोया फैक्टर(The zoya factor) 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam kapoor) हाल ही में मुंबई के शनि मंदिर दर्शन करने पहुंचीं।  सोनम कपूर(Sonam kapoor) ने मंदिर में अपनी फिल्म की सफलता के लिए कामना की। अनिल कपूर(Anil kapoor) की लाड़ली कई हिट फिल्मे दे चुकी है।

Sonam kapoor

बता दें सोनम(Sonam) की फिल्म द जोया फैक्टर(The zoya factor) रिलीज होने वाली है। इन दिनों सोनम(Sonam) अपनी फिल्म के  प्रमोशन में बिजी हैं।  आज यानि संडे को सोनम कपूर(Sonam kapoor) द कपिल शर्मा शो(The kapil sharma show) में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची सोनम(Sonam) के साथ उनके अपोजिट सलामन दलकेर(Salman dalquer) भी पहुंचे।

Salman

शानदार स्टार कास्ट से सजी फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प है।  फिल्म को अभ‍िषेक शर्मा(Abhishek sharma) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है , अब देखना ये की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button