सभी खबरें

आखिर सोनाक्षी ने ऐसा क्या किया जिसने अमिताभ को कर दिया निराश ?

वैसे तो हम सभी जानते सोनक्षी(Sonakshi) एक सक्सेस्फुल एक्ट्रेस है। उन्होंने दबंग(Dabbang) से अपनी कर्रिएर की शुरुवात की थी जो की हिट भी रही थी लेकिन अब सोनाक्षी(Sonakshi) ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे अमिताभ(Amitabh) ही नहीं सब लोग हैरान और निराश हो गए।  सोनाक्षी(Sonakshi) को उनके बोल्ड रोल्स और बड़े-बड़े एक्टर्स संग हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है, ब्लॉकबस्टर फिल्म मिशन मंगल(Mission mangal) में काम कर चुकी सोनाक्षी(Sonakshi) फैंस की फेवरेट हैं। लेकिन शुक्रवार, 20 सितम्बर की शाम कुछ ऐसा हुआ कि सोनाक्षी(Sonakshi) को लेकर लोगों की सोच ही बदल गई। केबीसी(KBC) सीजन 11 के 20 सितम्बर को हुए टेलीकास्ट से लोगो को काफी निराशा हासिल हुई। 

जानिए क्या है पूरी बात 

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) ने अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति(Kaun banega crorepati) में शिरकत की। अगर आप इस शो को फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि हर शुक्रवार को केबीसी(KBC) का स्पेशल एपिसोड आता है, जिसे केबीसी(KBC) करमवीर के नाम से जाना जाता है। इस शो की स्पेशल कंटेस्टेंट थीं राजस्थान की रुमा देवी(Ruma devi)। 

कोन है रूमा देवी? 

रूमा 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं।  रुमा देवी(Ruma devi) को साल 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था, बाकी लोगों की तरह सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) भी रुमा देवी(Ruma devi) के काम से बहुत प्रभावित हुईं और उन्होंने रुमा देवी(Ruma devi) के प्रोडक्ट की ब्रैंड अंबेस्डर बनने का फैसला किया।  इतना ही नहीं सोनाक्षी(Sonakshi), रुमा(Ruma) की मदद के लिए केबीसी(KBC) में उनके साथ भी आईं। पर अफ़सोस की बात ये रही की सोनाक्षी(Sonakshi) उनकी एक सवाल में मदद नहीं कर पायी। दरअसल सवाल ये था की रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?
A. सुग्रीव   B. लक्ष्मण
C. सीता    D. राम

अफसोस सोनाक्षी(Sonakshi) को इसका जवाब नहीं पता था,उन्होंने पहले सीता कहा और फिर राम ।उनके साथ बैठी रुमा देवी(Ruma devi) को भी जवाब नहीं मालूम था, तो सोनाक्षी(Sonakshi) ने आखिरी लाइफलाइन 'एक्सपर्ट से मदद' लेने का फैसला किया।  एक्सपर्ट श्वेता ने बताया कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है।  इस बात को सुनकर अमिताभ(Amitabh) और वहा बठे दर्शक निराश हो गए। 

असल में सोनाक्षी(Sonakshi) को इस सवाल का जवाब ना पता होने पर निराश करने वाली बात ये है कि उनके पिता समेत सभी चाचा और भाइयों का नाम रामायण के किरदारों पर आधारित है।  इतना ही नहीं सोनाक्षी(Sonakshi) के घर का नाम ही रामायण है, ऐसे में उन्हें रामायण से जुड़े सवाल का जवाब पता ना होना लोगों और खुद अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) को भी नहीं पचा।

सोनाक्षी(Sonakshi) को यूजर्स खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। सभी बस यही बात कह रहे हैं कि उनके घर और बचपन का रामायण से जुड़ा होना और फिर भी इस सवाल का जवाब ना दे पाना निराश करने वाली बात है।  कुछ यूजर्स ने तो बॉलीवुड के सभी स्टार्स को बेवकूफ घोषित कर दिया। इतनी बड़ी एक्ट्रेस का आईक्यू लेवल इतना काम होना वाकई निराशा जनक है। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button