सभी खबरें

सिहोरा : खेत में ट्रैक्टर चलवाने गए युवक का नहर में उतराता मिला शव…. इलाके में हड़कंप

हरदुआ नहर की घटना : पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिहोरा से सतेंद्र तिवारी की रिपोर्ट – सिहोरा थाना अंतर्गत हरदुआ नहर में खेत में ट्रैक्टर चलाने गए एक युवक का शव शनिवार सुबह नहर में उतराते मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाते हुए मामले को जांच में लिया है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम बरगी मोहला निवासी सचिन्द्र मिश्रा (28) शुक्रवार को अपना ट्रैक्टर लेकर दूसरे के चलवाने की बात कहकर घर से निकला था। देर शाम तक युवक अपने घर नहीं लौटा। परिवार के लोग उसकी खोजबीन में लगे रहे लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चला शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे के लगभग युवक का शव हरदुआ कला गांव के पास नहर में लोगों ने उतराते हुए देखा। जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना सिहोरा पुलिस को दी।

घटनास्थल पहुंची पुलिस, नहर से निकलवाया शव :

नहर में युवक का शव उतराने की सूचना मिलने पर सिहोरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक का शव नहर से बाहर निकलवाया। मृतक के शरीर पर पुलिस को चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं।

आत्महत्या या हादसा पुलिस जांच में जुटी :

युवक ने आत्महत्या की है या उसके साथ कोई हादसा हुआ है फिलहाल अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button