सभी खबरें

सिहोरा : पुलिस थाने से चंद मीटर की दूरी पर एटीएम में चोरी का असफल प्रयास

सिहोरा : थाने से चंद मीटर की दूरी पर एटीएम में चोरी का असफल प्रयास

  • अज्ञात चोरों ने एटीएम के सीसीटीवी कैमरे फोड़े, कैशबॉक्स उखाड़ने की असफल कोशिश
  • पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज किया मामला

द लोकनीति डेस्क सिहोरा 
मझगवां थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित एटीएम को तोड़कर चोरी का असफल प्रयास सामने आया है घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। चोरों ने एटीएम के कैश बॉक्स को उखाड़ने का असफल प्रयास किया साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी फोड़ डाले। हालांकि कैश बॉक्स के नहीं उखाड़ने पर चोर खाली हाथ वापस लौट गए लेकिन थाने से कुछ ही दूरी पर हुई इस वारदात ने पुलिस की रात्रि कालीन गश्त पर सवालिया निशान लगा दिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पतासाजी शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला
हासिल जानकारी के मुताबिक मझगवां थाने से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर हिताची कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। रविवार रात अज्ञात चोरों ने एटीएम के कैश बॉक्स को तोड़ने की कोशिश की लेकिन चोर कैशबॉक्स को तोड़ नहीं पाए। चोरों ने कैश बॉक्स को तोड़ने से पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ डाला। घटना रात 12:30 से 12:40 के बीच की बताई जा रही है। यहां पर एटीएम स्थित है उसके पास रहने वाले कुछ लोगों ने घटना की जानकारी मझगवा पुलिस को दी।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी
एटीएम में चोरी के असफल प्रयास की वारदात के बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दक्षिण दीपक खांडेल घटनास्थल पर पहुंची एटीएम के आसपास जाने वाले रास्तों पर पुलिस ने जांच की। 

इनका कहना
एटीएम में चोरी के असफल प्रयास के मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380,511 के तहत मामला दर्ज कर चोरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

अन्नीलाल सरेआम, टीआई मझगवां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button