सभी खबरें

हनीट्रैप के आंच में फंस सकते हैं भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ,हुआ बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश :- हनीट्रैप मामले की मास्टरमाइंड श्वेता विजय जैन के खिलाफ एक और बयान सामने आया है। बताते चलें की पुलिस ने चारु उर्फ़ साक्षी भटनागर के बयान पेश किए हैं। बयान के मुताबिक चारु ने बताया कि उसे भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के पास एक फ्लैट पर भेजा गया था। साक्षी ने बयान में उल्लेख करते हुए बतया कि करीब दो साल पहले की बात है प्रातः एक अजनबी का फ़ोन आया था ,उसने मुझसे कहा मुझे पता है तुम्हे पैसों की अत्यंत ज़रुरत है ,इसके लिए मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूँ बस तुम्हे मेरे बताये गए काम को पूरा करना पड़ेगा ,तत्काल औरा मॉल के पास आकर मुझसे मिलो।माल घर के करीब था और पैसों की मार ने मुझे उसके बताए पते पर पहुँचने को मजबूर कर दिया। मैं जब उस व्यक्ति से मिली तो उसने मुझसे कहा कि “मैं किसी विशेष व्यक्ति का पीए हूँ। बात को आगे बढ़ाते हुए उसने कहा कि “मेरे पास तुम्हारे लिए एक काम है,जिसके लिए तुंम्हे 15 हज़ार मिल सकते हैं। 
पैसे की लताड़ ऐसी होती है जिससे निजात पाने के लिए व्यक्ति हर कदम उठाने को मजबूर हो जाता है ,मैंने तत्काल बोला कि  काम बताओ क्या करना है। 
उसने मुझसे कहा “कि मेरे बॉस के साथ शारीरिक संबंध बना लो। मॉल के पीछे की फ्लैट में ले जाते हुए व्यक्ति ने कहा बॉस अंदर मौजूद हैं ,और वह भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी हैं। 

चारु का कहना है कि उसने पहली बार उस दिन नारायण त्रिपाठी को देखा था ,वहआधा घंटा रुकी। विधायक के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद त्रिपाठी ने उसे तत्काल 15 हज़ार रूपए दिए। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चारु ने वताया की उस दिन उसका त्रिपाठी के साथ वीडियो भी बनाया गया था। चारु ने कहा मैं श्वेता विजय, स्वप्निल इत्यादि लोगों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती थी। इनसे मेरा कोई संबंध नहीं है। 

पुलिस के जाँच में श्वेता के घर से 5  डायरी भी बरामद की गयी है। जिसमे अफसरों और बड़े तब्को के लोगों के नाम कोडवर्ड में लिखे गए हैं। एक गुलाबी रंग की डायरी में विभिन्न लोगों से बने अंतरंग डिटेल्स भी लिखे गए हैं। इस डायरी में भी सभी व्यक्तियों के नाम कोडवर्ड में लिखे गए हैं।  
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button