सभी खबरें

निकाय चुनाव से पहले फेरबदल जारी, राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के किए तबादलें

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव से पहले एक बार फिर तबादलों का सिलसिला शुरू हो चूका हैं। आए दिन किसी न किसी विभाग के अधिकारियों को यहां से वहां किया जा रहा हैं। इसी सिलसिले में अब राज्य शासन ने राज्य प्रशासनिक सेवा (SAS) के अधिकारियों की तबादला सूची (Transfer List) जारी की हैं। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी सूची के मुताबिक तीन अधिकारियों की पदस्थापना में फेरबदल किया गया हैं। 

इस से पहले सरकार ने नाप तोल विभाग में तबादलें किए हैं। सरकार ने नापतौल विभाग में पदस्थ 6 निरीक्षकों के तबादलें किए हैं। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग द्वारा तबादला सूची जारी की गई हैं। इनके तबादले प्रशासकीय व स्वयं के व्यय पर किये गए हैं। 

जबकि उस से पहले लोक निर्माण विभाग के 8 सहायक यंत्रियों व उपयंत्रियों के तबादलें किए गए हैं। वहीं, बुधवार को लोक निर्माण विभाग में पांच वरिष्ठ इंजीनियरों के तबादलें किए गए थे। जिसकी तबादला सूची लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी की गई थी। इसके अलावा मंगलवार को पुलिस विभाग में रक्षित निरीक्षकों और सूबेदारों के तबादलें किए गए थे। बता दे कि 18 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किया गया था जिसमें से 8 रक्षित निरीक्षक और 10 सूबेदार थे। 

देखें सूची

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button