सभी खबरें

TMC कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी ने ले ली एक मां की जान, बेरहमी से की थी मारपीट

TMC कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी ने ले ली एक मां की जान, बेरहमी से की थी मारपीट

 बंगाल में चुनाव को लेकर लगातार हिंसा बढ़ती जा रही है. पूर्व में शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ जिसमें कुछ कार्यकर्ताओं को चोट लगी और अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 वर्षीय मां शोभा मजूमदार की होली के दिन मृत्यु हो गई। उत्तर परगना जिले के नमिता इलाके में रहने वाली शोभा मजूमदार पर कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा एक महीने पहले हमला किया गया था। इस हमले के बाद उनके सूजे हुए चेहरे की तस्वीर पूरे देश में वायरल हो गई थी।

शोभा मजूमदार की मृत्यु के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, “मैं शोभा मजूमदार की आत्मा के लिए शांति की कामना करता हूं। उन्हें अपने बेटे गोपाल मजूमदार के लिए अपनी जान की कुर्बानी देनी पड़ी। भाजपा उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगी। वह बंगाल की 'माँ' और साथ ही 'बेटी' भी थीं। भाजपा हमेशा बंगाल की माताओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए संघर्ष करेगी।

पिछले महीने गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया था कि तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके घर पर हमला किया और उनकी माँ पर हमला किया। केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी ने कहा कि जिस सरकार ने मां, माटी, मानुष का नारा लगाकर दस साल राज किया है, उसी सरकार की पार्टी के हाथों एक मां की मौत! पश्चिम बंगाल की माटी आज रक्त रंजित है।

 पश्चिम बंगाल से आए दिन मारपीट की खबरें मिलती रही हैं.

 सुबह मजूमदार की मौत के बाद भाजपा पार्टी TMCपर लगातार निशाना साध रही है.

 जेपी नड्डा ने कहा कि ईश्वर, निमता की वृद्ध माँ शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करे। 

बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गवानी पड़ी।उनका बलिदान को सदैव याद किया जाएगा।ये भी बंगाल की माँ थी, बंगाल की बेटी थी।बीजेपी हमेशा माँ और बेटी की सुरक्षा हेतु लड़ती रहेगी ।

 वही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक कमज़ोर माँ पर अत्याचार कर उसे निर्दयतापूर्वक मौत के घाट उतार देने से बड़ा पाप और कुछ नहीं हो सकता है। यह घोर शर्मनाक और निंदनीय है।

मैं माँ शोभा मजूमदार जी के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। देश की भाजपा पार्टी गोपाल मजूमदार जी के साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button