सभी खबरें

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर किया हमला ,कहा आपके पास डेटा नहीं है तो मैं दूंगा

मध्यप्रदेश/भोपाल(Bhopal) – :  कोरोना (Corona) वायरस को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। मध्यप्रदेश(Madhyapradesh) के सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने  राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर हमला बोला है। असल में, राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के चार ग्राफ अपने ट्विटर पर शेयर किए हैं। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा बार-बार एक ही पागलपन करते हुए अलग-अलग नतीजों की उम्मीद की जा रही है।

अब कहा जा रहा है कि राहुल गांधी लॉकडाउन को लेकर सरकार पर हमला किया हैं। राहुल ने ट्विटर पर चार ग्राफ पोस्ट किए हैं, जिनमें दिख रहा है कि लॉकडाउन के चारों फेज में कोरोना के केस बढ़े हैं। देश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ने पर राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार को अब निशाने पर लिया है।

अब  शिवराज सिंह  ने  किया पलटवार – :

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। शिवराज सिंह  ने कहा कि राहुल जी यदि आप हमारे कोरोना वॉरियर्स को खुश नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें बदनाम करने की कोशिश मत करिए।

 शिवराज सिंह  ने कहा डेटा नहीं तो मैं आपको भेज दूं – :

शिवराज सिंह ने आगे यह भी कहा कि देश ने आपको कई बार नकार चुका है और आपकी ये रणनीति भी अब कोई मदद नहीं करेगी। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा मैं आपको भारत की रिकवरी दर के ग्राफ भी साझा करना चाहता हूं, यदि आपके पास नहीं है तो मैं वह डेटा आपको प्रदान करूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button