सभी खबरें

श्योपुर : अगर कार्यवाही नहीं हुई तो "कानून की किताब CM के सीने पर जलाकर, आंखों में फेंक दूंगा" – Congress MLA 

श्योपुर : हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कांग्रेस के श्योपुर से विधायक बाबूलाल जंडेल ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सियासत को गरमा दिया है, विधायक जंडेल ने विधानसभा में संविधान की किताब जलाने की बात कही है।

दरअसल, बुधवार को विधायक बाबूलाल जंडेल किसानों की परेशानी लेकर कलेक्टर से मिलने पहुंचे थे, किसानों की परेशानियों का ज़िक्र करते हुए जंडेल ने कहा कि मैं किसानों की परेशानी अधिकारियों के पास लाया हूं। 3000 से ज्यादा किसानों के आवेदन विधानसभा में ले जाऊंगा और अगर कार्यवाही नहीं हुई तो कानून की किताब सीएम के सीने पर जलाकर आंखों में फेंक दूंगा।

कलेक्टर कार्यालय में बारिश की फसलों से नुकसान के लिए कलेक्टर से मिलने पहुंचे विधायक बाबूलाल जंडेल ने बीजेपी नेता महावीर सिसोदिया को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का चेला बताते हुए यह तक कह दिया कि वे मुआवजे की राशि में घपला करके बांट देते हैं। जंडेल ने आगे कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर जब आते हैं तो उनको क्षेत्र के दलाल घेर लेते है, अगर वह मुझसे आकर बात करेंगे तो मैं सब दलालों की पोल खोल दूंगा।

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब विधायक बाबूलाल जंडेल इस कुछ इस तरफ का विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी कई बार वो ऐसे विवादित बयान दे चुके है। वहीं, भाजपा उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस के खिलाफ हमलवार हो चली है, भाजपा ने उनके इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए कार्यवाही की मांग की है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button