सभी खबरें

मप्र में ताबड़तोड़ पकड़े जा रहे हैं सेक्स रैकेट, जानिए इस बार किस शहर में चल रहा था धंधा

  • मध्यप्रदेश में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश 
  • मां-बेटी मिलकर चलाती थी धंधा 
  • ग्राहकों को वाट्सएप पर फोटो दिखाकर बुलाती थी मां-बेटी
  • क्राइम ब्रांच ने की छापेमार कार्यवाई 

उज्जैन : मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में क्राइम ब्रांच की टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल यहां क्राइम ब्रांच की टीम ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया हैं। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि मक्सी रोड स्थित शंकरपुर क्षेत्र में शिप्रा विहार के समीप मैदान में एक निर्माणाधीन मकान में देह व्यापार हो रहा हैं। इसके बाद टीम ने रविवार देर शाम यहां छापेमार कार्रवाई की। 

इस छापेमार कार्रवाई में चार महिला और ग्राहक के रूप में पहुंचे चार पुरुषों को पकड़ा गया हैं। इसके अलावा पुलिस ने मौके से एक कार, ऑटो व बाइक बरामद की हैं। 

हैरान करने वाली बात ये है कि ये धंधा एक मां-बेटी मिलकर चलाती थी। बताया जा रहा है की यह ग्राहकों को वाट्सएप पर फोटो दिखाकर बुलाती थी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि ये दोनों अलग अलग क्षेत्रों में मकान किराए पर लेती और थोड़े दिनों में खाली कर देती थी। लेकिन अब ये पूरी तरह से कानून के शिकंजे में फस गई हैं। 

 

पुलिस बनी ग्राहक, किया इस धंधे का पर्दाफाश 

इस धंधे का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने नया तरीका निकाला। बताया जा रहा है कि इस छापे मार कार्यवाई से पहले एक एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर महिला से बात करने के लिए भेजा था। इसके बाद पूरी टीम ने यहां छापेमार कार्यवाई करते हुए इस धंधे का खुलासा किया। फ़िलहाल पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रहीं हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button