सभी खबरें

Betul : पहले भाई को अधमरा कर कुएं में फेंका फिर 7 लोगों ने मिलकर किया बहन का रेप

बेतुल

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में भोपाल-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम पाढर के पास बीती रात भाई के साथ बाइक से जा रही एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सात बदमाशों ने भाई के साथ मारपीट कर उसे कुएं में फेंक दिया और युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक, घोड़ाडोंगरी तहसील के पास स्थित एक गांव से युवती अपने भाई के साथ बाइक से घर आ रही थी। पाढ़र गांव के पहले सात युवकों ने उन्हें रोक लिया। युवती के भाई ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे पास ही एक कुंए में फेंक दिया। इसके बाद सातों आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और भाग गए। 

युवती ने घर जाकर घटना की जानकारी दी। परिजन की मदद से युवक को बाहर निकाला गया। पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल, एएसपी श्रद्धा जोशी हिरासत में पांचों आरोपियों से कोतवाली थाने में पूछताछ कर रही हैं। 

पुलिस के मुताबिक युवती से रेप के मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 366, 376D, 506, 294, 323 के साथ-साथ एससी/एसटी एक्ट में भी मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही 4 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेंगे। बैतूल गैंगरेप की घटना पर गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देकर कार्रवाई की बात की है। गृहमंत्री ने कहा कि दोषी कोई भी हो बख्सा नहीं जायेगा. ऐसे लोग विकृत मानसिकता के होते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button