सभी खबरें

शहडोल : युवक ने दूसरे युवक को सोशल मीडिया के द्वारा फ़ंसाया जाल में

मध्यप्रदेश/शहडोल- आम तौर पर आपने युवक युवती को सोशल मीडिया में दोस्ती कर जाल के फंसा दुराचार करने के कई मामले देखे या सुना होंगे। लेकिन आपने कभी सुना या देखा है कि किसी युवक ने दूसरे युवक को सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की। फिर अपने घर बुलाया, दोस्ती के नाम पर जाम छलकाए और फिर दोस्त के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वीडियो भी बना लिया। जब दोस्त ने मना किया तो वायरल करने की धमकी दे बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र में। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत थाने में की शिकायत के आधार पर बुढ़ार पुलिस ने 377, 294, 506, की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक सुनील को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरी कहानी

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक सुनील के खिलाफ बुढ़ार पुलिस ने थाना खडगवां छत्तीसगढ़ निवासरत मो. शादाब उम्र 23 वर्ष के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद सुनील ने शादाब को अपने घर एक कार्यक्रम में बुलाया। दोनों ने यहां जमकर शराब पी। इसके बाद नशे में शादाब सो गया तो सुनील ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

काउंसलिंग के बाद ये राज खुला
महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पीड़ित युवक ने कुछ दिन पहले शादाब ने आत्महत्या की कोशिश की थी। उसकी काउंसलिंग के बाद ये राज खुला। शादाब मूलत: छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। उसने बताया कि सुनील उसे इतना प्रताड़ित करने लगा था कि उसे संबंध बनाने के लिए छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश आना पड़ता था। करीब छह महीने पहले सुनील उसे एक होटल में ले गया। थोड़ी देर बाद उसके कुछ दोस्त भी आ गए। सबने शराब पी और शादाब के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसका वीडियो बना लिया। वीडियो भी बना लिया था और उसे वॉयरल करने की धमकी देकर सुनील कभी किसी होटल तो, कभी जंगल में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता रहा।

ऐसे आया आरोपी पकड़ में

दो दिन पहले आरोपी ने शादाब को फोन कर फिर बुढ़ार आने कहा। शादाब के मना करने पर सुनील ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। शादाब परिजनों के साथ थाने पहुंचा। पुलिस सादी वर्दी में शादाब के साथ बुढ़ार गई। बस स्टैंड पर उतरते ही शादाब ने सुनील को फोन लगाया कि वो आ गया है। थोड़ी देर बाद सुनील उसे लेने आया। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button