सभी खबरें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अंतराष्ट्रीय स्तर की सुरक्षा का ये नमूना तो देखिये ज़रा

  • दिल्ली पुलिस ने 21 पिस्टलों के साथ बदमाशों को किया गिरफ्तार 

  • बदमाश बाइक चोरी करके उससे स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे  

 

दिल्ली पुलिस उचाईयों के शेखर को छूती हुई दिखाई रही है। इस बार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।स्पेशल सेल ने दिल्ली-एनसीआर के गैंगस्टरों के बीच होने वाली  21 अत्याधुनिक पिस्टल और 34 मैगजीन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

यह दिल्ली पुलिस को कोई पहली सफलता हासिल नहीं हुई हैं इससे पहले बुधवार को भी दिल्ली पुलिस ने 3 अलग-अलग गैंग के 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। यह गैंग सुबह-शाम कॉलेज और ऑफिस आने-जाने वाली लड़कियों व महिलाओं के लिए बहुत घातक साबित हुई है क्यूंकि ये उन महिलाओं को निशाना बनाती थी। इतना ही नहीं ये बदमाश स्टंट वाली बाइक से स्नैचिंग की वारदात को भी अंजाम देते थे। 

एडिशनल डीसीपी वेस्ट समीर शर्मा से मालूम पड़ा है कि इन बदमाशों के पास से पुलिस टीम को रेसिंग बाइक सहित चार मोटर साइकिल, 11 मोबाइल फोन और लैपटॉप आदि बरामद हुए हैं। 

सफलता की तरफ बढ़ते हुए पुलिस ने वहीं एक और मामले में सलीम और योगेश उर्फ योगी को गिरफ्तार किया। पुलिस को जानकारी मिली है कि यह दोनों करन विहार के रहने वाले हैं। इनके पास से पुलिस टीम को एक बाइक भी बरामद हुई है जो की रोहिणी और पंजाबी बाग के महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल की पार्किंग से चुराई हुई है।पूछताछ करने पर  इन लोगों ने पुलिस को बताया कि यह बाइक चोरी करके उससे  स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने चोरी किये हुए तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए।

 तीसरे मामले में पंजाबी बाग थाने की पुलिस टीम ने कुनाल को गिरफ्तार किया, और पुलिस ने जब पता लगाया तो वह ख्याला जेजे कॉलोनी का रहने वाला है।  उसके पास से पुलिस टीम ने चोरी की हुई एक मोटर साइकिल और साथ ही आईफोन 7 प्लस सहित आधा दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन और लैपटॉप बरामद किए हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button