सभी खबरें

सलमान खान ने बिग बॉस को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने पिछले 30 वर्षों में काम से इतना लंबा ब्रेक नहीं लिया है, जितना कि उन्हें कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान लेना पड़ा। एक निजी चैनल के शो बिग बॉस को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेसवार्ता में खान ने यह टिप्पणी की। सलमान तीन अक्टूबर से बिग बॉस के आगामी सीजन को होस्ट करने वाले हैं।

उन्होंने कहा, “पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनाई। हालांकि, मुझे जबरन यह छुट्टियां लेनी पड़ीं।”

बॉलीवुड सुपस्टार ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी। लॉकडाउन की घोषणा होने पर सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस चले गए थे। इस पर खान ने कहा कि माता-पिता की सेहत के मद्देनजर उन्होंने यह निर्णय लिया था जो उनके साथ बांद्रा के अपार्टमेंट में रहते हैं।

खान ने राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान अपने फॉर्महाउस पर बिताए दिन और सब्जियां उगाने के समय को भी बेहतर बताया।

सलमान खान ने खुलासा किया कि उन्होंने 'बिग बॉस' के नए सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े।

दरअसल, इस साल सलमान इस शो की मेजबानी के लिए कम मेहनताना ले रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर क्रू मेंबर को उनका उचित भुगतान मिले।

'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button