सभी खबरें

सैफ अली खान ने बेटी सारा को दी आगे बढ़ने की सलाह

जैसे एक बाप अपनी बेटी को आगे बढ़ने की सलाह देता है ठीक वैसे ही सैफ अली खान(Saif ali khan) ने भी अपनी बेटी को आगे बढ़ने की सलाह दी उन्होंने बताया की किस तरह वो आगे बढ़ सकती है और किस तरह वो सीख सकती है। बता दे सारा अली खान(Sara ali khan) ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  सारा(Sara) का डेब्यू सक्सेसफुल रहा है।  उन्होंने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। सारा अली खान(Sara ali khan) ने काफी मेहनत की है वो अपने दम से बॉलीवुड में जगह बना पायी है उसके लिए उन्होंने अपना वजन भी काफी कम किया है। 

गौरतलब है की सैफ अली खान(Saif ali khan) और अमृता सिंह(Amita singh) की बेटी सारा अली खान(Sara ali khan) ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने कर्रिएर की शुरुवात फिल्म केदारनाथ(Kedarnath) से की थी जिसमे उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) थे। सारा(Sara) की एक्टिंग दर्शको को काफी पसंद आयी और दशकों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया। उसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी(Rohit shetty) निर्देशित फिल्म सिम्बा(Simba) में काम किया जिसमे उनके साथ रणवीर सिंह(Ranveer singh) थे। 

आइये जानते है सैफ(Saif) ने सारा(Sara) को क्या सलाह दी थी :

 सैफ(Saif)  ने साराSara) को आर्ट पर फोकस करने को कहा था।  साथ ही आमिर खान(Aamir khan) जैसे एक्टर्स को फॉलो करने को कहा था जो अपने खुद के नियम बना सकते हैं। सैफ(Saif) ने बेटी के लिए कहा था कि वो जो भी समझौते करेंगी वो उसे परिभाषित करेंगे। वो जो अपने लिए करेगी वो ही उसे आगे बढ़ाएगा और एक अच्छी एक्ट्रेस बनाएगा। 

सारा(Sara) ने जिस तरह से कम समय में खास मुकाम और पॉपुलैरिटी हासिल की है, उससे लगता है कि स्टारकिड ने पिता की बातों को गंभीरता से लिया। हाल ही साल में सारा की दो फिल्में रिलीज हुईं।  सारा(Sara) अब इम्तियाज अली(Imtiaz ali) की रोममांटिक फिल्म लव आज कल 2(Love aj kal 2) में नज़र आने वाली है जिसमे उनके साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन(Kartik aryan)भी नज़र आएंगे उसके अलावा वो कुली नंबर 1(Coolie no.1) में नजर आएंगी जिसमे उनके अपोजिट वरुण धवन(Varun dhawan) नज़र आएंगे। 

बता दे फैंस कार्तिक(Kartik)-सारा(Sara)को स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत बेताब है। दोनों की जोड़ी रील लाइफ और रियल लाइफ में काफि अच्छी लगती है। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button