सभी खबरें

"महाराज" के महल जयविलास पैलेस में चोरी, पुराना पंखा ले उड़े चोर, जांच में जुटे वरिष्ठ अधिकारी

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – भाजपा से राज्यसभा सांसद और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल जयविलास पैलेस में कुछ बदमाशों ने सेंधमारी की हैं। बताया जा रहा है कि रात दो से तीन बजे के बीच बदमाश महल में छत के रास्ते दाखिल हुए थे। ये भी जानकारी मिली है कि रानीमहल के पास जो स्टोर है वहां से चोर एक पुराना पंखा चोरी कर ले गए हैं। जबकि, सिंधिया परिवार के विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि जयविलास पैलेस परिसर में रानीमहल के पास में एक बैंक को स्टोर किराये पर दिया गया है वहीं पर किसी ने चोरी की हैं। 

इधर, मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा हुआ था इसलिए पुलिस भी फ़ौरन हरकत में आई। वरिष्ठ अधिकारी सहित पुलिसबल मौके पर पहुंचा और मामले की तफ्तीश शुरु की। डॉग स्क्वॉड और फोरेंसिक एक्सपर्ट्स ने भी मौके का मुआयना करवाया गया। फ़िलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई हैं। 
सीएसपी रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि बीती दो रात के बीच में संभवतः ये घटना हुई हैं। चोर छत के रास्ते अंदर घुसा हैं। अभी ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या कुछ चोरी गया हैं। 

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि रानीमहल के पास बने स्टोर में चोर घुसा, शुरूआती दौर में पता चला है कि वो यहाँ से कोई पुराना पंखा चोरी कर लेकर गए हैं। पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button