सभी खबरें

गाली देने से मना करने पर युवक की चाकू और तलवार से हमला कर हत्या

 गाली देने से मना करने पर युवक की चाकू और तलवार से हमला कर हत्या
 जबलपुर की गढ़ा थाना क्षेत्र के शारदा चौक पीली बिल्डिंग में रात की घटना, आरोपी पुलिस हिरासत में
 द लोकनीति डेस्क जबलपुर

 गढ़ा थाना अंतर्गत पीली बिल्डिंग के सामने शुक्रवार रात तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
 गढ़ा टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि शारदा चौक पीली बिल्डिंग के सामने रहने वाले ओपी सिंह आ रहा के घर पर तीजा की पूजा चल रही थी। जहां मोहल्ले की महिलाएं इकट्ठा होकर पूजा कर रही थी। इसी दौरान धनंजय चक्रवर्ती, कल्लू चक्रवर्ती और अब्बू चक्रवर्ती निवासी शारदा चौक उसके घर के सामने खड़े होकर जोर-जोर से गाली देकर आपस में बात कर रहे थे,जिस पर ओपी सिंगरहा ने उन्हें मना किया। तीनों युवकों ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।
 चाकू और तलवार लेकर लौटे वापस : कुछ देर बाद तीनों आरोपी चाकू और तलवार लेकर फिर शारदा चौक पहुंचे उसी समय गोलू विश्वकर्मा (23) निवासी कोस्टा मोहल्ला मदन महल अपने दोस्तों का जन्मदिन मनाकर वापस आ रहा था। भीड़ भाड़ देखकर वह वहीं रुक गया। ओपी सिंगरहा जान पहचान होने के कारण वह उनसे बातें करने लगा, तभी तीनों आरोपियों ने चाकू और तलवार से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पर गोलू विश्वकर्मा पर तीनों ने चाकू से हमला कर दिया हमले में गोलू विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
  आरोपी पुलिस हिरासत में :  घटना की जानकारी लगते ही गढ़ा थाना प्रभारी ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को अलग-अलग जगह दबिश देकर कुछ ही घंटों में हिरासत में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button