सभी खबरें

रायसेन : थाने में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की घेराबंदी, प्रत्याशी से अभद्रता का पुलिस पर लगाया आरोप

रायसेन से अमित दुबे की रिपोर्ट – गैरतगंज कार्यक्रम से लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया को सागर भोपाल चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखा कर एवं नारेवाजी करने के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यकर्ताओं के कहे अनुसार लाठीचार्ज कर दिया जिसमे एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया तथा कई अन्य को गंभीर चोटे आयी है। घायल कार्यकर्ता को थाना प्रभारी थाने में ले गए ।

इसके पश्चात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मुतुल जोशी, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष विकास शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी मज़हर कबीर एवं कांग्रेस प्रत्याशी मदनलाल चौधरी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल प्रदेश सचिव रूपेश तंतवर,एन एस यु आई अध्यक्ष हर्षवर्धन सोलंकी सहित कई रायसेन।गैरतगंज कार्यक्रम से लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया को सागर भोपाल चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखा कर एवं नारेवाजी करने के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यकर्ताओं पर कथित लाठीचार्ज कर दिया जिसमे एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल होगया तथा कई अन्य को गंभीर चोटे आयी है ।घायल कार्यकर्ता को थाना प्रभारी थाने में ले गए ।

इसके पश्चात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मुतुल जोशी, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष विकास शर्मा,वरिष्ठ कांग्रेसी मज़हर कबीर एवं कांग्रेस प्रत्याशी मदनलाल चौधरी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवालसहित कई कार्यकर्ता थाने पहुँचे। घायल कार्यकर्ता को छोड़ने की मांग की जिस पर वहां तैनात निरीक्षक पदमा मेहरा द्वारा बदतमीजी की तथा कांग्रेस प्रत्याशी मदनलाल चौधरी से अपशब्दों का प्रयोग करते हुए थाने का दरवाजा बंद कर दिया और कार्यकर्ता को गुंडा बताते हुए उसे थाने से गायब कर दिया। कांग्रेस कार्यकर्ता घायल को छोड़ने की मांग को लेकर थाने में ही धरने पर बैठ गये कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आरोप है कि पुलिस प्रशासन भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के इशारों पर कार्य कर रहा है पुलिस पहले भी कई बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बदसलूकी कर चुकी है। उन्होने निरीक्षक पदमा मेहरा को तत्काल हटाने की माग की है थाने पहुँचे।

घायल कार्यकर्ता को छोड़ने की मांग की जिस पर वहां तैनात निरीक्षक पदमा मेहरा द्वारा बदतमीजी की तथा कांग्रेस प्रत्याशी मदनलाल चौधरी से अपशब्दों का प्रयोग करते हुए थाने का दरवाजा बंद कर दिया और कार्यकर्ता को गुंडा बताते हुए उसे थाने से गायब कर दिया ।कांग्रेस कार्यकर्ता घायल को छोड़ने की मांग को लेकर थाने में ही धरने पर बैठ गये कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आरोप है कि पुलिस प्रशासन भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के इशारों पर कार्य कर रहा है पुलिस पहले भी कई बार

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बदसलूकी कर चुकी है। उन्होने निरीक्षक पदमा मेहरा को तत्काल हटाने की मांग की है बाहि इस संबंद्ध में पुलिस का कहना है कि पुलिस द्वारा किसी प्रकार की वादसलूकी नही कि गई जिस रमाकांत मीना को लाया गया था बो गुंडा लिस्ट में दर्ज है जिसके द्वारा ग़दर की जा रही थी बाहि अगर कांग्रेस प्रर्त्याशी मदन लाल चौधरी या कार्यकर्ताओ को कोई शिकायत है तो विधिवत शिकायत अबेदन लाए हम जाँच कर कार्यवाही करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button