सभी खबरें

लोकतंत्र का हुआ चीर हरण:-कंप्यूटर बाबा, जानें पूरा मामला

 

  • कंप्यूटर बाबा ने की मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेहतर स्वास्थ्य की कामना 

अमित दुबे की रिपोर्ट : रायसेन : लोक तंत्र बचाओ गद्दार भगाओ के नारे के साथ मैदान में उतरे कंप्यूटर बाबा ने आज रायसेन जिले मुख्यालय स्थित गोपाल पुर हनुमान मंदिर पर संतो के समहू के साथ मिलकर प्रेस बर्ता का आयोजन किया
जिसमें प्रदेश के अनेक जिलो से आए हुए संत महात्मा व जिला कांग्रेस के कार्यकता शामिल हुए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का उद्देश्य बाबा के अनुसार लोक तंत्र पर आय हुए संकट को लोगो के बीच जानकारी में लाना व उन 25 कांग्रेसी विधायको का विरोध करना था जो कांग्रेस छोड भाजपा में शामिल हो गए.

इस दौरान देखने मे आया कि बाबा ओर उनके समर्थकों द्वारा सोसल डिस्टेंस का पालन नही किया। वहीं जिस मंदिर प्रांगण में सभा का आयोजन किया गया वहां पर प्लास्टिक डिस्पोजल आदि का कचरा फैलाया गया.

लोकनीति जिला संवाददाता द्वारा जब कंप्यूटर बाबा से मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने व बाबा के सोसल डिस्टेंस का पालन न करते हुए भारी भीड़ इखट्टा कर लोगो के स्वास्थ्य को खतरे में डालने के संबंध बात की गई तो बाबा ने सवालो से बचते हुए मुख्यमंत्री के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है. भाजपा पर विधायको की खरीद फारूख का भी आरोप लगाते हुए कहा कि लोक तंत्र का जो चीर हरण हुआ है, 
उसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है साथ ही मुख्यमंत्री  अपने रिश्तेदारों से अबैध उत्खनन करवा रहे है हम नर्वदा के भक्त नर्वदा की रक्षा के लिए हमसे लड़ते रहेंगे और लोक तंत्र को बचाने के लिए हमसे सरकार का विरोध करते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button