सभी खबरें

पोस्टर वॉर : कमलनाथ श्री कृष्ण, शिवराज कंस मामा,घोषणा वीर से मांगे प्रदेश मुक्ति! चयनित शिक्षक, कर्जमाफी का उल्लेख

पोस्टर वॉर : कमलनाथ श्री कृष्ण, शिवराज कंस मामा,घोषणा वीर से मांगे प्रदेश मुक्ति! चयनित शिक्षक, कर्जमाफी का उल्लेख 

 

  •  कांग्रेस प्रदेश कार्यालय के बाहर चस्पा हुआ पोस्टर
  • पोस्टर में कमलनाथ को कृष्ण और सीएम को बताया कंस
  • पोस्टर में ओबीसी आरक्षण चयनित शिक्षक कर्जमाफी जैसे मुद्दों का उल्लेख 

 

भोपाल:- मध्यप्रदेश में अक्सर कॉन्ग्रेस और भाजपा के बीच सियासी हमले तेज रहते हैं. इसी बीच अब कांग्रेस प्रदेश कार्यालय के सामने पोस्टर लगे हैं. इस पोस्टर में कमलनाथ को भगवान श्री कृष्ण का दर्जा दिया गया है तो वही शिवराज सिंह चौहान को कंस मामा बताया गया है. और मध्य प्रदेश की जनता को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी गई है.

 पोस्टर में लिखा प्रदेश मांगे घोषणा वीर मामा से मुक्ति :-

 पोस्टर में जहां एक तरफ कमलनाथ को श्री कृष्ण बताया गया है वहीं दूसरी तरफ शिवराज सिंह चौहान को कंस मामा बताया गया है और यह बात लिखी गई है कि जनता मांगे घोषणा वीर मामा से मुक्ति..

 

 पोस्टर में इन बातों का किया गया उल्लेख :

पोस्टर में जनता की प्रमुख मांगों का उल्लेख किया गया है.इसमें ओबीसी को 27% आरक्षण सामान्य को 10% आरक्षण,27 लाख से अधिक किसानों का कर्जा माफ,₹100 में 100 यूनिट बिजली,वृद्धावस्था पेंशन 300 से 600,विवाह सहायता रुपए 51 हजार, 1000 गौशाला का निर्माण, राम वन गमन धरा के लिए 22 करोड माफियाओं एवं महिलाओं के अत्याचार में कमलनाथ सरकार की जन हितैषी कार्रवाई का जिक्र किया गया है. और इसे कमलनाथ का छिंदवाड़ा मॉडल बताया गया.

 वहीं दूसरी तरफ शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर के नीचे क्या लिखा है कि शिवराज कहने को कुछ और दिखाने को कुछ है. चयनित शिक्षक बहने राखियां बांधने आई थी पर बदले में उन्हें लाठियां मिली. इसके साथ ही महिला छेड़छाड़ बेरोजगारी इत्यादि की बातें भी पोस्टर में लिखी हुई है.

 सबसे आखिर में लिखा है जब थी कमलनाथ सरकार, प्रदेश में थी विकास की बहार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अक्सर कर ऐसे पोस्टर चस्पा होते रहते हैं. इससे पूर्व में बीजेपी कार्यालय के सामने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे.

 अब एक बार फिर से कांग्रेस ने जन्माष्टमी की कुछ इस तरह से बधाई जनता को दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button