सभी खबरें

Satna : जिसने तहसीलदार पर हमला किया, पुलिस दे रही उसे वीआईपी ट्रीटमेंट

Pic Credit : News18

Satna, Gautam Kumar
उचेहरा तहसीलदार और नाज़िर पर हमला करने वाले ट्रेक्टर मालिक को पुलिसवाले VIP Treatment दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने ट्रेक्टर मालिक सुदीप तपसी को गिरफ्तार किया था जिसके बाद उसने तबियत खराब होने का बहाना बनाया था। उसका कहना था कि उसके दिल में दर्द है। इस शिकायत के बाद उसे जिला अस्पताल के आईसीयू (ICU) वार्ड में भर्ती करवाया गया। यहाँ उसकी खूब सेवा की जा रही है। यहाँ तक की भाईसाहब हॉस्पिटल में बैठकर खुले आम फ़ोन चला रहे हैं।

क्या था पूरा मामला
सतना के उचेहरा में पदस्थ तहसीलदार अजय राज़ सिंह को एक सूचना मिली थी। जिसमे बताया गया था कि पत्थरहटा में अवैध गतिविधियाँ हो रही हैं। इसी मामले की जांच करने तहसीलदार मौके पर पहुंचे थे वहां से वापस लौटते वक़्त उनको रेत का अवैध परिवहन करने वाला ट्रेक्टर-ट्राली दिखा जिसको उन्होंने तत्काल जब्त कर लिया। इसको छुडवाने के लिए ट्रेक्टर मालिक और स्कूल शिक्षा विभाग में पदस्थ लेखापाल और रेत कारोबारी ने तहसीलदार ऑफिस में जाकर तहसीलदार एवं नाज़िर पर हमला कर दिया। जब लोगों की भीड़ बढ़ गई तो भाग खड़े हुए।

लेखपाल पर पहले भी हो चुकें हैं केस दर्ज
बहरहाल उचेहरा पुलिस ने शिकायत के बाद लेखापाल सुदीप तपसी को हिरासत में ले लिया है। उसको न्यायालय में भी पेश किया गया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि तपसी पहले भी डीजल के अवैध कारोबार में लिप्त था जिसके लिए उसे सज़ा भी हुई थी। यहाँ तक की कई बार उसे नौकरी से निलंबित भी किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button