सभी खबरें

16-17 जून को पीएम मोदी फिर करेंगे राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, लॉक डाउन पर हो सकता है विचार!

नई दिल्ली – देशभर में अभी भी कोरोना का कहर बना हुआ हैं। देश में अभी भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या हर रोज बढ़ती ही जा रही हैं। देश में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा तीन लाख के पार हो चुका हैं। जो इस समय चिंता का विषय बना हुआ हैं।

मालूम हो कि देश को 1 जून से अनलॉक किया गया हैं। धीरे धीरे आर्थिक गतिविधियां शुरू हुई हैं। लेकिन बढ़ते कोरोना के मामलों ने केंद्र सहित राज्य सरकारों की मुसीबत को और बढ़ा दिया हैं।

वहीं, इन सबके बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने वाले हैं। पीएम मोदी की ये बैठक 16-17 जून दो दिन लगातार होगी। दोनों दिन पीएम मोदी की राज्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग दोपहर तीन बजे से शुरू होगी।

2 दिन बैठक क्यों

दरअसल, पीएम मोदी दो दिनों में अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। बताया जा रहा है कि 16 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे, जहां कोरोना की रफ्तार धीमी है या जहां कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट काफी अच्छी हैं। वहीं, 17 जून को पीएम की बैठक उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होगी जहां कोरोना की रफ्तार तेज़ी से बढ़ रहीं है।

इस पर हो सकता है विचार

पीएम मोदी की इस बैठक में लॉक डाउन को लेकर विचार किया जा सकता हैं। जिस राज्य में अनलॉक होने के बाद कोरोना संक्रमण तेज़ी से फैला है उसे वापस लॉक किया जा सकता हैं। इसके अलावा आर्थिक गतिविधियों को लेकर चर्चा हो सकती हैं। बरहाल आगे क्या होता है ये तो बैठक वाले दिन ही पता चलेगा। लेकिन उस से पहले देश की जनता में एक बार फिर भय का माहौल बन गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button