सभी खबरें

PM Modi की फ़क़ीरी, मात्र 1.50 लाख के चश्मे से देखा सूर्यग्रहण, ट्वीटर पर लोग बोले भगवान ऐसा फ़क़ीर सभी को बनाए

नई दिल्ली से खाईद जौहर की रिपोर्ट – इस साल का अंतिम सूर्यग्रहण खत्म हो चूका हैं। सूर्य ग्रहण का असर विश्व के कई देशों में देखने को मिला। खास बात ये रहीं के देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी साल का अंतिम सूर्यग्रहण देखा। हालांकि बादल होने के कारण पीएम सीधे सूर्य को नहीं देख सके, लेकिन पीएम मोदी की सूरज को देखते हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

 

इस सूर्यग्रहण से ज़्यादा पीएम मोदी का ये ग्रहण देखना चर्चा का विषय बना हुआ हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के चश्मे पर जमकर चर्चा हो रही हैं। बहरहाल, पीएम मोदी का चश्मा है भी चर्चा का विषय। 

 

Like many Indians, I was enthusiastic about #solareclipse2019.

Unfortunately, I could not see the Sun due to cloud cover but I did catch glimpses of the eclipse in Kozhikode and other parts on live stream. Also enriched my knowledge on the subject by interacting with experts. pic.twitter.com/EI1dcIWRIz

— Narendra Modi (@narendramodi) December 26, 2019

 

बता दे कि पीएम मोदी ने सूर्यग्रहण को देखते हुई तस्वीरों को ट्वीट किया। और लिखा कि 'बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक हूँ। दुर्भाग्य से बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण नहीं देख सका। लेकिन कोझिकोड में सूर्य ग्रहण की झलकें देखीं। विशेषज्ञों के साथ बातचीत कर इस विषय पर मेरा काफी ज्ञानवर्धन हुआ।

पीएम मोदी के तस्वीरें ट्वीट करने के बाद वो चर्चा का विषय बन गई। दरअसल एक ट्वीटर यूजर्स की नजर गई, पीएम मोदी के चश्मे पर…. एक यूजर ने पीएम द्वारा इस्तेमाल चश्मे को जर्मनी का बताया, जिसकी कीमत का ब्यौरा भी उसने सांझा किया। बताया जा रहा है कि चश्मे की कीमत डेढ़ लाख हैं। 

जबकि एक दूसरे यूजर ने कीमत साझा की और लिखा, “प्रतिष्ठित पत्रिका ओप्सइंडिया {Prestigious Magazine OopsIndia} ने इस बात की पुष्टि की है की ये विशेष चश्मा अजीत बॉन्ड डोभाल {Ajit Bond Doval} ने विदेशी दौरों के दौरान भारत विरोधी तत्वों का पता लगाने के लिए डिज़ाइन किया था। पीएम ने इसे पाने के लिए अपना एक दिल बेच दिया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button