सभी खबरें

महेंद्र सिंह धोनी के "बीयर्ड लुक" में नजर आए "पायलट", जमकर चला सोशल मीडिया पर ट्रेंड 

महेंद्र सिंह धोनी के “बीयर्ड लुक” में नजर आए “पायलट”, जमकर चला सोशल मीडिया पर ट्रेंड 

 

 मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले स्टार प्रचारक अपना पूरा जोर लगा कर जनता से वोट मांगने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट इन दिनों मध्यप्रदेश में जनसभाएं कर रहे हैं. 
 इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका लुक काफी ट्रेंड किया.. सचिन पायलट ने महेंद्र सिंह धोनी के बीयर्ड लुक को अपनाया था. उनके दाढ़ी वाले इस लुक ने जनता ने खूब सुर्खियां बटोरी

यूजर्स ने उनके नए लुक की तुलना IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कर दी. बब्बर शेर के कैप्शन के साथ ही सचिन पायलट की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.. 
 सचिन पायलट अपने दोस्त ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर ग्वालियर चंबल में युवाओं का वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. पर पायलट की दोस्ती का जवाब नहीं.. 
 भारतीय जनता पार्टी और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार को पायलट ने खूब घेरा पर अपने दोस्त ज्योतिरादित्य सिंधिया के विपक्ष एक बात नहीं कही.. 
 वही कल इलेक्शन कमीशन ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीन लिया है.. बता दें कि कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम कहा था जिसके बाद भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी चुनाव आयोग ने पीसीसी चीफ कमलनाथ से जवाब मांगा था पर कमलनाथ के जवाब से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं हुआ जिसके बाद उनसे कल स्टार प्रचारक का दर्जा छीन लिया गया

 चुनाव आयोग ने कहा है कि जो भी प्रत्याशी अब कमलनाथ से जनसभाएं कर आएगा उनका पूरा खर्चा वह प्रत्याशी स्वयं वहन करेगा.. 

 अभी देखना यह बेहद दिलचस्प होगा कि आने वाले उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में और क्या-क्या होता है..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button