सभी खबरें

स्थाईकर्मियों को कमलनाथ सरकार ने दिया बड़ा झटका, सरकार के खिलाफ आंदोलन की तैयारी में जुटे स्थाईकर्मी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहीं हैं। लेकिन ये फैसले जनता के विरोध में जाते हुए दिख रहे हैं। नए साल के आगाज़ पर प्रदेश की जनता को उम्मीद थी के कमलनाथ सरकार उसके लिए कुछ ऐसे अच्छे फैसले लेगी। लेकिन प्रदेश सरकार ने झटके देना चालू कर दिए हैं।  

खबर है कि अब सरकार ने स्थाईकर्मियों का इलाज कराने से मना कर दिया हैं। दरअसल, अभी तक सरकार कर्मचारी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत स्थाईकर्मियों का इलाज करवाती आई हैं। लेकिन इस साल कमलनाथ सरकार ने फैसला किया है कि वह इनका इलाज नही करवाएगी।

कमलनाथ सरकार के इस फैसले के बाद स्थाईकर्मियों में सरकार के प्रति नाराजगी बढ़ने लगी हैं। कहा जा रहा है कि सरकार के इस फैसले के बाद स्थाईकर्मियों में आक्रोश हैं। स्थाईकर्मी अब विरोध की तैयारियों में जुट गए हैं। आने वाले दिनों में ये सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल सकते हैं। 

इसके अलावा खबर ये भी है कि इन्हें कर्मचारी स्वास्थ्य बीमा योजना में शामिल नहीं किया हैं। उनकी मांग है कि पुन उन्हें इस योजना में शामिल किया जाएगा, वरना वे सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। बता दे कि वर्तमान में 48 हजार से ज्यादा स्थाईकर्मी हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button