सभी खबरें

कोरोना संक्रमित मरीजों को लाने गई मेडिकल टीम पर जाहिलों ने फिर किया हमला ,डॉक्टर सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल

Bhopal Desk ,Gautam Kumar

उत्तर प्रदेश कि मोरादाबाद में एक बार फिर पुलिस वाले और मेडिकल टीम कुछ जाहिलों का शिकार हो गए। दरअसल एक कोरोना संक्रमित मरीज़ कि मौत हो गई थी जिसके बाद मेडिकल टीम और पुलिस विभाग के कुछ लोग उसके परिवार के संक्रमित लोगों को लेने पहुंचे। वे लोग जैसे हीं उस क्षेत्र में पहुंचे उनपर कुछ लोगों ने छतों से पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। 

कोरोना पॉजिटिव सरताज अली की मौत के बाद मृतक मरीज के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों को क्वारंटाइन करने के लिए मेडिकल टीम और पुलिस बुधवार दोपहर को मुरादाबाद पहुंची थी। तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस की गाड़ियों और एम्बुलेंस पर हमला कर दिया। इस घटना में डॉक्टर समेत पांच लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

#WATCH Moradabad: Some people pelted stones at medical team&police personnel who had gone to take the family of a #COVID19 positive patient (who died recently), to take them to a quarantine facility. 3 people were injured including a doctor & pharmacist. pic.twitter.com/q4FTzV8Vqc

— ANI UP (@ANINewsUP) April 15, 2020

“>http://

घटना जिले के हाजी नेब वाली मस्जिद के पास की है। मेडिलक टीम और पुलिस पर हमले की सूचना पाकर चार थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बल प्रयोग करके हालात पर काबू पाया। इस दौरान एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

पहले भी हुए हैं हमले 

इससे पहले भी पुलिस और स्वास्थय कर्मियों पर कई बार हमले किये जा चुकें हैं। जिसमे सबसे ताज़ा मामला पटियाला का है जहां कुछ निहंगों ने एक ASI का हाथ काट डाला था। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार करने के लिए कमांडो तक को बुलाना पड़ा था। इससे पहले इंदौर और कन्नौज में भी स्वास्थय कर्मियों पर ह्म्मले किये जा चुकें हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button