सभी खबरें

Bhopal :- कोरोना संक्रमण से लड़ने में यह सरकार रही नाकाम:- पीसी शर्मा

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :- मध्य प्रदेश की कमान जबसे शिवराज सिंह चौहान ने संभाली है तब से लगातार कांग्रेस की तरफ से तंज कसा जा रहा है. 

 इसी बीच आज पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है. पीसी शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में यह सरकार नाकाम रही है. जिसका उदाहरण है हमीदिया अस्पताल जहां के डॉक्टर ही अब कोरोना संक्रमण में फंस चुके हैं. 

 ग्रामीण क्षेत्र में किसान अपनी फसल नहीं काट पा रहा है. पुलिस परेशान कर रही है किसानों का गेहूं भी नहीं खरीदा जा रहा है. 

 एक तरफ जहां पीसी शर्मा ने गेहूं खरीदी को लेकर यह बड़ा बयान दिया है तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परसों फेसबुक लाइव आए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि किसानों की फसलों का समर्थन मूल्य सरकार द्वारा तय कर दिया गया है और खरीदी सेंटर पर किसानों को बुलाकर उनके फसल खरीदे जा रहे हैं. 

 मुख्यमंत्री ने फेसबुक लाइव में पुनः चालू किए गए संबल योजना का भी जिक्र किया था. पर वही इस भयावह महामारी के बीच भी मध्यप्रदेश में राजनीति हमने का नाम नहीं ले रही है. विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते लगातार नजर आ रहे हैं.

 राजधानी भोपाल और इंदौर की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है रोज मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. ऐसे में भी राजनीतिज्ञों द्वारा राजनीति का यह गंदा खेल प्रदेश में खेला जा रहा है.

 अब देखना यह है कि आरोप-प्रत्यारोप आया सर चला था मेरा या ऐसे ही लगातार चलता रहेगा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button