सभी खबरें

पटना: बीजेपी सांसद करने गए थे बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा, पलट गई नाव, नदी में गिरे, हो गए बेहोश 

पटना – बिहार में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ का कहर बना हुआ हैं। पिछले 3-4 दिनों से हो रहीं बारिश ने यहां के लोगों का जन जीवन अस्तव्यस्त कर रखा हैं। घरों से लेकर स्कूल, कॉलेज और दफ्तरों तक में पानी भरा हुआ हैं। हालात ये है की कई घरों में लोगों के पास खाने के लिए भी कुछ नहीं हैं। 

इसी बीच बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर गए बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री के साथ एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। गनीमत रहीं के वहां मौजूद लोगों ने उनको इस हादसे का शिकार होने से बचा लिया। दरअसल बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा करने निकले थे, और अपने समर्थकों के साथ धरधा नदी पार करने की कोशिश में थे। 

 

#WATCH Bihar: BJP MP Ram Kripal Yadav falls into the water after the makeshift boat he was in, capsized in Masaurhi, Patna district, during his visit to the flood affected areas yesterday. He was later rescued by the locals. (02.10.2019) pic.twitter.com/iwI4OdNGiH

— ANI (@ANI) October 3, 2019

बता दे कि रामकृपाल यादव बांस पर टायर बांधकर बनाई गई 'जुगाड़ नाव’ पर अपने समर्थकों के साथ सवार थे। नदी का तट छोड़ते ही कुछ गज की दूरी पर यह नाव पलट गई और सांसद समेत सभी लोग पानी में गिर गए। गनीमत रहीं के वहां कुछ लोग मौजूद थे, जो फ़ौरन मौके पर आए और सबको बाहर निकला। 

बताया जा रहा है कि नाव फोटो खिंचाने के दौरान पलटी थी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि नावों की अनुपलब्धता की वजह से बीजेपी सांसद के ऐसा किया था। मालूम हो कि नदी में डूब जाने के बाद सांसद कुछ सेकेंड तक बेहोश रहे और बाद में लोगों ने अपने गमछे से उन्हें हवा दी जिसके बाद वह होश में आए। 
गौरतलब है कि यह घटना पटना ग्रामीण के धनरुआ क्षेत्र की है जो यादव के संसदीय क्षेत्र पाटलिपुत्र में आता हैं। 

Tweet By – ANI
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button