सभी खबरें

तीन फिल्म एक साथ रिलीज़ होने के कारण एक्टर्स पड़े मुश्किल में , जानिए कैसे ?

पहले धर्मेंद्र(Dharmendra) फिर सनी(Sunny) और अब करण देओल(Karan deol) ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली है। देओल(Deol) खानदान की तीसरी पीड़ी भी बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने आ गयी है। जी हाँ हम बात कर रहे है सनी देओल(Sunny deol) के बेटे करण देओल(Karan deol) की। करण(Karan) की मचअवेटेड फिल्म पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke pass) रिलीज हो गई है,इस फिल्म से करण(Karan) और सहर बाम्बा(Sahar bamba) ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की है, वहीं सनी का भी बतौर डायरेक्टर ये पहला प्रोजेक्ट है। करण(Karan) के ये लिए ये लक की बात है की उनकी पहली फिल्म उनके पापा यानि सनी देओल(Sunny deol) ने डायरेक्ट की है। बता दे इस फिल्म के साथ दो बड़ी फिल्में 'द जोया फैक्टर'(The zoya factor) और प्रस्थानम(Prasthanam) भी रिलीज हुई है। तीनो फिल्मे ही बड़े प्रोजेक्ट की है तो ये चल्लेंजिंग है तीनो ही फिल्मो के लिए। बॉक्स ऑफिस पर कोनसी फिल्म कमाल दिखा पाती है अब देखना ये होगा। 

आइये जानते है क्या है फिल्म की कहानी

 पल दिल के पास(Pal pal dil ke pass) एक रोमांटिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।  फिल्म की शूटिंग खूबसूरत रियल लोकेशन्स पर की गई है, फिल्म के ओपनिंग डे पर 4 से 5 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर सोनम कपूर(Sonam kapoor) की द जोया फैक्टर(The zoya factor) और संजय दत्त(Sanjay dutt) की प्रस्थानम(Prasthanam) के साथ है। 

बात करे ज़ोया फैक्टर(Zoya factor) की तो फिल्म की बहुत तारीफ सुनने को मिल रही है। दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे है। साथ ही साथ सोनम कपूर(Sonam kapoor) और सलमान दलकेर(Salman dalquer) की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है। 

फिल्म पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke pass) में करण देओल(Karan deol) 'करण सहगल' और सहर बाम्बा(Sahar bamba) 'सहर सेठी' की भूमिका में हैं।  करण(Karan) एक ट्रेकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में संचालित है ,सहर के घर में फैमिली रियूनियन का प्लान होता है, लेकिन वह इसे अटेंड नहीं करना चाहती हैं।  ऐसे में वह परिवार के सामने असाइनमेंट का बहाना बनाकर करण की कंपनी की सर्विस का रिव्यू करने के लिए दिल्ली से मनाली चली जाती हैं।  फर्स्ट हाफ में सहर और करण का खतरनाक और ऊंचे पहाड़ों पर ट्रैकिंग करना दिलचस्प और रियल लगता है।  इसके अलावा मनाली की खूबसूरती को भी पर्दे पर शानदार तरीके से परोसा गया है।

 

तीनो फिल्मो ने दर्शको को असमंजस में डाल दिया की वो अब कोनसी फिल्म देखे ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि द जोया फैक्टर(The zoya factor), प्रस्थानम(Prasthnam) और पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke pass) में कौन सी फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाकर बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है। पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke pass) फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का बजट 40 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।  फिल्म में करण(Karan) से ज्यादा सहर बाम्बा(Sahar bamba) की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है। 

 बात करे प्रस्थानम(Prasthanam) की तो संजय दत्त(Sanjay dutt) के लिए ये फिल्म बहुत मायने रखते क्युकी ये इनकी होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म है जिसे उनकी पत्नी मानयता दत्त(Manyata dutt) ने प्रोडूस किया है। ये संजय(Sanjay) के कर्रिएर के लिए भी बहुत एहम रखती है क्युकी उनकी लगातार फिल्मे फ्लॉप रही है फिर चाहे वो कलंक(Kalank) हो या साहेब बीवी और गैंगस्टर(Saheb biwi aur gangster)। अब देखना ये है की तीनो फिल्मो में से कोनसी फिल्म अपनी जगह दर्शको के दिल में बना पाति है। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button