सभी खबरें

किसी की इतनी "हिम्मत" नहीं जो "कमलनाथ सरकार" गिरा दे, ये कोई "बनिया" की दुकान नही!

मध्यप्रदेश/जबलपुर – मध्यप्रदेश में चल रहा सियासी घमासन थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। इस समय कांग्रेस किसी भी हाल में सरकार को बचाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। दरअसल,कांग्रेस के 22 विधायकों ने बागी तेवर अपनाकर विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया हैं। इन सभी विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छा गए हैं। माना जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट में कमलनाथ सरकार बहुमत साबित नहीं कर पाएगी। लेकिन सीएम कमलनाथ समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का कहना है की सरकार पर किसी तरह का कोई खतरा नहीं हैं। सरकार सुरक्षित है, और फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करेगी।

इन तमाम अटकलों के बीच शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती के निज सहायक और मठ-मंदिरों के अध्यक्ष ब्रम्ह्चारी सुबुधानन्द महाराज ने कमलनाथ सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। साथ ही कमलनाथ सरकार का समर्थन भी किया हैं। 

सुबुधानन्द महाराज ने कहा कि डेढ़ साल पहले बनी सरकार को गिराने के कोशिश बेकार है ये कोई बनिया की दुकान नही हैं। कमलनाथ सरकार को कोई नही गिरा सकता है और उनकी कांग्रेस सरकार पूरे पाँच साल तक चलेगी। इस समय जो कुछ भी चल रहा है वो लोकतंत्र की हत्या हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सब कुछ संभालने में लगे हुए है और अगर सरकार को गिरना होता तो उसी दिन ही गिर जाती जब उनके विधायको को पकड़ पकड़ कर ले जाया गया था। 

बता दे कि उनका बयान ऐसे समय आया है जब बीजेपी इस बात का दावा कर रही है कि वो दोबारा राज्य में सरकार बनाने जा रहीं हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button