सभी खबरें

हमारी सरकार में किसी को डरने की जरूरत नहीं, अच्छे-अच्छे माफिया इंदौर-भोपाल में भागते फिर रहे है – सीएम शिवराज

पृथ्वीपुर : रविवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सेमरा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी शिशुपाल यादव के लिए एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए उनके लिए वोट मांगे। सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए खुद को विकास का गारंटर बताया। उन्होंने कहा कि हम विकास के गारंटर है और हमारी सरकार में किसी को डरने की जरूरत नहीं क्योंकि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार है। किसी से डरने की जरूरत नहीं है। आज अच्छे-अच्छे माफिया इंदौर और भोपाल में भागते फिर रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार को भी अड़े हाथों लिया, उन्होंने कमलनाथ सरकार की कार्यशैली में अंतर बताते हुए कहा कि कमलनाथ ने सरकार में आते ही गर्भवती महिलाओं और गर्व के बाद सहायता के लिए महिलाओं को दिया जाने वाली 16000 रू की राशि देना बंद कर दिया। गरीबों को मदद पहुंचाने वाली संबल योजना तक बंद कर दी। उन्होंने कहा कि जीरो परसेंट पर ब्याज खत्म कर दिया, कर्जा माफी की बात वल्लभ भवन में पहुंचते ही कमलनाथ भूल गए। शिवराज ने आगे कहा कि कमलनाथ की सरकार ने लोगों के मरने के बाद दिए जाने वाले कफन के पैसे तक बंद कर दिए थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम  शिवराज ने जनता को विश्वास दिलाया कि चुनाव आचार संहिता के चलते वह घोषणा तो नहीं कर सकते लेकिन उनकी हर मांग पूरी करने की सरकार गारंटी लेती है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 3 सीटों पर विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है, जिसको लेकर दोनों प्रमुख दलों द्वारा जमकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। बता दे कि आगामी 30 अक्टूबर को मतदान होना है, जबकि 2 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button