सभी खबरें

नहीं बची सरकारी एयर लाइन्स फिर नागरिक उड्डयन मंत्री का क्या काम : कांग्रेस मीडिया प्रभारी

  • कांग्रेस मीडिया प्रभारी मिश्रा ने भाजपा पर साधा निशाना
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज

भोपाल/अंजली कुशवाह: मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी तनातनी आये दिन होती रहती है. इसी बीच कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के के मिश्रा ने भाजपा सरकार और बीजेपी के नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर हाल ही में ट्विटर के माध्यम से निशाना साधा हैं. के के मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि- सरकार ने अब एयर इंडिया का भी सौदा कर दिया. अब कोई सरकारी एयर लाइन्स नहीं बची. फिर अब नागरिक उड्डयन मंत्री पलटूराम ज्योतिरादित्य सिंधिया का सरकार में क्या काम, अनावश्यक खर्च से बचे और उनकी छुट्टी कर दी जाए. उनसे भाजपा को जो लेना था,वो भी ले चुकी.

ट्विटर पर छिड़ी राजनैतिक जंग

बता दें कि प्रदेश की राजनीती को लेकर ट्विटर पर आये दिन इस तरह के सियासी हमले भाजपा और कांग्रेस के द्वारा किये जाते हैं. हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में फर्ज़ीवाड़े को लेकर पर भी सवाल उठाये थे. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई को लेकर भी भाजपा सरकार को कई बार घेरा हैं.

टाटा ग्रुप की हुई एयर इंडिया

बता दें कि टाटा ग्रुप को एअर इंडिया की कमान मिल चुकी है. 68 साल बाद एअर इंडिया की घर वापसी होगी. टाटा ग्रुप 18,000 करोड़ रुपए में बीडिंग को जीत लिया है.

अब आगे ये देखना होगा कि कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के के मिश्रा के इस तंज भरे ट्वीट के बाद भाजपा सरकार और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की क्या प्रतिक्रिया सामने आएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button