सभी खबरें

सिवनी पुलिस ने लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों और बिना युक्तियुक्त चल रहे वाहनों पर की कार्यवाही

  • बिना युक्तियुक्त कारणों के चल रहे वाहनों पर सिवनी पुलिस की कार्यवाही
  • लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों को पकड़ने जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने रोड पर खड़े होकर की कार्यवाही

सिवनी से महेंद्र सिंघ नायक की रिपोर्ट :-कोरोना कोविड-19  के संक्रमण को देखते हुए संपूर्ण भारत में लाक डाउन घोषित किया गया है। सिवनी जिला प्रशासन इसे लेकर बहुत सख्त है, जिसका सुपरिणाम है कि पूरा सिवनी जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त है. जिले का प्रशासनिक अमला सिवनी को संक्रमण मुक्त बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है!

     गत दिनों सिवनी कलेक्टर प्रवीण सिंह ने “बिना युक्तियुक्त कारणों के संचालित होने वाले वाहनों पर जप्ती कार्यवाही” सम्बन्धी आदेश जारी किया था! इसी को धरातल में लाने एवं लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने दिनांक 22/04/ 2020 को जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह एवं पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने कंट्रोल रूम के सामने सर्किट हाउस चौराहे पर खड़े होकर लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों को पकड़ा एवं उनके विरुद्ध धारा 188 के अंतर्गत कार्यवाही करवाई l लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले 22 व्यक्तियों पर 22 प्रकरण धारा 188 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध किए गए तथा उनसे  3 कार एवं 19 मोटरसाइकिलों की जप्ती की गई है । 


          
इसी के साथ सिवनी जिला पुलिस प्रशासन ने अपील है कि :-

“अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें, केवल एक व्यक्ति ही मोटरसाइकिल से निकले,  लाक डाउन का पालन करें,  शासन का सहयोग करें । घर पर ही रह कर स्वयं सुरक्षित रहें एवं अपने परिवारों को सुरक्षित रखें । ताकि कोरोना संक्रमण से सिवनी ज़िला बचा रहे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button