सभी खबरें

MP Politics:- मामा मदारी का रोल ना करो, नाटक नौटंकी बंद करो:- दिग्विजय सिंह

MP Politics:- मामा मदारी का रोल ना करो, नाटक नौटंकी बंद करो:- दिग्विजय सिंह

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासत जोरों शोरों पर है. इधर कल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य देवी को लेकर विवादित बयान दिया है जिसके बाद भाजपा लगातार उनकी निंदा कर रही है इसी बीच दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री का बीच बचाव करते हुए ट्वीट कर कहा कि कमलनाथ ने किस संदर्भ में इमरती देवी को “Item” कहा मैं नहीं जानता। लेकिन विरोध में भाजपा ने मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब भाजपा द्वारा एक शब्द इस घटना के ख़िलाफ़ में क्यों नहीं निकला? मामा मदारी का रोल ना करो नाटक नौटंकी बंद करो.. 

 बता दें कि आज भाजपा ने कमलनाथ के विरोध में 2 घंटे का मौन प्रदर्शन किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष गृह मंत्री, और भाजपा के कई दिग्गज नेता ने भोपाल के मिंटो हॉल में एकत्रित होकर मौन प्रदर्शन किया. 

 से भोपाल में ही नहीं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में इमरती देवी को लेकर विवादित बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया और 2 घंटे का मौन किया.. 

 एक तरफ भारतीय जनता पार्टी इमरती देवी को लेकर कमलनाथ पर निशाना साध रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया को निर्दई बताते हुए कह रही है कि उन्होंने धर्म का भी अपमान किया है. हटा दे यह नहीं कि कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांधाता में जनता को संबोधित किया. उसी दौरान एक 70 वर्षीय किसान की सभा में ही कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत हो गई, सिंधिया ने 2 मिनट का मौन किया और फिर से वह जनसभा में व्यस्त हो गए. इसे लेकर कांग्रेस उन पर हमलावर हुई है.. 

 अप चुनाव की तारीख करीब आती जा रही है नेताओं के बीच घमासान छिड़ा हुआ है.और इसी घमासान के बीच दोनों ही पार्टियां जोरों शोरों से जनता का वोट बटोरने में जुटी हुई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button