सभी खबरें

महाराष्ट्र के सीएम ने बिना नाम लिए कंगना पर साधा निशाना! कहा "खामोश हैं तो इसे हमारी कमजोरी ना समझें"

महाराष्ट्र के सीएम ने बिना नाम लिए कंगना को दे डाली धमकी! कहा खामोश है तो इसे हमारी कमजोरी ना समझें

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना उन पर तंज कसा. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह खामोश है तो इसे उनकी कमजोरी ना समझें. सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र की बदनामी पर वह लगातार चुप हैं. पर वह यह ना समझे कि वह कमजोर है.

आज अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मिलेंगी. 

 जबसे कंगना रनौत का मणिकर्णिका प्रोडक्शन ऑफिस टूटा है तब से वह लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं इधर भाजपा इस मुद्दे को राजनीतिक तूल देने में लगी हुई है. अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी गई. सीएम ठाकरे ने कहा कि राजनैतिक साइक्लोन आते रहेंगे और वह उनका सामना करते रहेंगे.

 उधर दूसरी तरफ शिवसेना के निशाने पर  अक्षय कुमार आ चुके हैं. संजय राउत ने अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या मुंबई सिर्फ पैसा कमाने के लिए है? अक्षय कुमार को मुंबई  को POK कहने वालों के खिलाफ विरोध करना चाहिए था.

 कंगना राणावत ने उद्धव ठाकरे को लेकर तू तड़ाक वाली भाषा का उपयोग किया था जिस पर संजय राऊत भड़क गए उन्होंने कहा कि यह कैसी आजादी है? रावत ने कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को तो नहीं पर आधी इंडस्ट्री तो इनके खिलाफ आवाज उठा सकती थी पर सभी गर्दन झुकाए बैठे हैं.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button