MP:नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान; कहा- सांप्रदायिक संगठन सरस्वती शिशु मंदिर पर कब्जा करने के लिए सिंधिया का धन्यवाद

मुरैना। मध्यप्रदेश की राजनीती में बयानबाजी अक्सर बड़ा मुद्दा बनती है। जिसके चलते कई बार नेताओं को मुँह की भी कहानी पड़ जाती हैं। इसी कड़ी में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सरस्वती स्कूल की जमीन खाली कराने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सांप्रदायिक संगठन पर कब्जा करने का सिंधिया ने जो काम किया है उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने सरस्वती शिशु मंदिर राजमाता के समय से चलने वाले स्कूल को खाली कराने के लिए कहा है कि सरस्वती शिशु मंदिर की जगह को जल्दी से जल्दी खाली कराई जाए।

वे भाजपा के जितने भी संगठन से जुड़े हुए हैं उनको कहीं ना कहीं नुकसान पहुंचा रहे हैं। उनकी दादी राजमाता विजयराजे सिंधिया ने सरस्वती शिशु मंदिर महल के अंदर खुलवाया था, जिसे खाली कराने की बात कह रहे हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि वे ना कांग्रेस के लिए और ना ही भाजपा के। वे भाजपा का नुकसान कराने में लगे हुए हैं और जिस तरीके से वह स्कूल की जमीन को खाली करा रहे है। उससे कहीं ना कहीं स्कूल का भविष्य भी प्रभावित हो सकता है। सांप्रदायिक संगठन के लोग स्कूल के नाम पर जो संगठन चला रहे हैं, उसको खाली कराने को लेकर उन्होंने ज्योतिरादित्य को धन्यवाद दिया है।

Exit mobile version