सभी खबरें

प्रदेश में खिलेगा "कमल" अब "नाथ" के पास "सत्ता" बचाने का समय खत्म, कांग्रेस में हड़कंप!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में अब कमलनाथ सरकार की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रहीं हैं। पार्टी के कई विधायक अपनी ही सरकार से नाराज़ चल रहे हैं। जबकि कई विधायक ऐसे है जो कमलनाथ सरकार के ऊपर वादा खिलाफी का आरोप लगा चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कई मुद्दों पर लगातार कमलनाथ सरकार को घेरी हुई हैं। इतना ही नहीं बल्कि बीजेपी कई बार इस बात का भी दावा कर चुकी है की कमलनाथ सरकार 5 साल पूरे नहीं करेगी।

इस बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भारग्व ने बड़ा दावा कर दिया हैं। उनके इस दावे के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया हैं। गोपाल भारग्व ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में जल्द सत्ता परिवर्तन होगा। उन्होंने कहा कि हो सकता है आप जल्द ही हम लोगों को सत्ता पर देखें। उन्होंने कहा कि राजनीतिक में समय सीमा जैसी कोई चीज नहीं होती हैं। 

गोपाल भार्गव ने आगे कहा मोदी सरकार धारा 370, राम मंदिर, नागिरकता संशोधन कानून जैसे मुद्दों पर व्यस्त है। जो हमारा प्रण था। जिस कारण ये सरकार इतनी चल गई। लेकिन अब इस सरकार के पास ज्यादा समय नहीं हैं। गोपाल भार्गव ने कहा- बहुत ज्यादा मोहलत अब इस सरकार को नहीं दी जाएगी। अवसर जैसे ही आते हैं फैसले हो जाते हैं। हो सकता है कभी भी टेलीविजन पर आप हम लोगों को देखें। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button