सभी खबरें

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के बिगड़े बोल, कहा तेरे को भी देख लेंगे, तेरे राजा- महाराजा को भी देख लेंगे, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश/अगर,मालवा – चुनाव आयोग द्वारा मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से प्रदेश में हलचल तेज़ हो गई हैं। दोनों प्रमुख दलों ने प्रचार का दौर भी तेज़ कर दिया हैं। बीजेपी हो या फिर कांग्रेस के नेता तबाड़तोड़ सभाएं कर अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांग रहे हैंं। वोट मांगने के दौरान इन नेताओं की ज़ुबान भी लगातार फिसल रहीं हैं। ये नेता बिना सोचे समझें एक दूसरे के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं।

हालही में ताज़ा मामला आगर मालवा से सामने आय़ा है, जहां उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बोल बिगड़ गए। मंत्री मोहन यादव ने मालवा विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रभारी जयवर्धन सिंह पर हमला बोला और कहा कि नगली राजा के छोरे को लेकर आए, हम सबको ठिकाने लगा देंगे।

जबकि, कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े की ओर इशारा करते हुए कहा विधायक इसलिए नहीं होते की सरपंचों का शिकार करें. शिकार करना है तुम में दम हो तो जंगल मे जाओ और जानवर मारो।

उन्होंने कहा कि हमारे साथ कोई बुरा करेगा तो घर से निकाल लाएंगे ओर जमीन में गाड़ने वाले लोग हम हैं।

इधर, कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए मंत्री मोहन यादव या वीडियो शेयर किया। मंत्री यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा की – ये है मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री , ज़रा इनकी उच्च शिक्षा सुनिये। “घर से निकालकर ज़मीन में गाढ़ देंगे, सबको ठिकाने लगा देंगे, तेरे को भी देख लेंगे, तेरे राजा- महाराजा को भी देख लेंगे “इनसे उच्च शिक्षा लेकर इन्हें तो पशुपालन देना चाहिये। कैसे – कैसे मंत्री ?

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1315555036974379009?s=19

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button