सभी खबरें

"Congress" की हार से ज़्यादा "BJP" की हार से खुश है CM Kamalnath, जानिए क्या कहा? 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए। जिसमे एक बार फिर दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया, और धमाकेदार जीत दिलाई। इस चुनाव आम आदमी पार्टी के खाते में 62 सीटें आई, जबकि बीजेपी के पास 8 तो कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला। 

वहीं, आम आदमी पार्टी की इस शानदार जीत के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फ़ोन कर सीएम अरविंद केजरीवाल को बधाई दी। इस दौरान सीएम कमलनाथ ने उम्मीद जताई कि दिल्ली की नव निर्वाचित सरकार दिल्ली के विकास, प्रगति और जनहित के काम कर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। सीएम ने कहा कांग्रेस पार्टी के लिये भले ही नतीजे अनुकूल नहीं रहे हों, लेकिन पार्टी इन नतीजों की समीक्षा कर कमियों का पता लगाएगी। 

इसके अलावा सीएम कमलनाथ बीजेपी की इस हार पर भी काफी खुश नज़र आए। बीजेपी की हार को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा की नफ़रत और बांटने की राजनीति को देशवासी नकारते जा रहे हैं। पूरी भाजपा ने देश की राजधानी दिल्ली के इस चुनाव में अपने आप को पूरी तरह से झोंके रखा। मुद्दों से भटकाने और गुमराह करने की जमकर कोशिश हुई हैं। लेकिन जनता ने बीजेपी को नकार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button