सभी खबरें

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, CM शिवराज से कहा, कृपा कर घुटने टेकते समय नंगे मत हो जाना…

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में जैसे जैसे उपचुनाव (By Election) नज़दीक आ रहे है वैसे वैसे प्रदेश में हलचल तेज़ होती जा रहीं हैं। इसके साथ ही सभी राजनैतिक दलों ने अपना प्रचार भी तेज़ कर दिया है, और इसी प्रचार प्रसार के दौरान नेता लगातार अपनी मर्यादा भूल कर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं।

हालही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाला पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बालेंदु शुक्ल (Balendu Shukla) ने सीएम शिवराज (CM Shivraj) को लेकर एक बड़ा बयान दिया। इस दौरान बालेंदु शुक्ल (Balendu Shukla) अपनी मर्यादा भूल गए। 

बालेंदु शुक्ल (Balendu Shukla) ने ट्वीट करते हुए एक अखबार की खबर को पोस्ट करते हुए सीएम शिवराज को घेरे में लिया। 

 

 

जिस खबर को बालेंदु शुक्ल ने पोस्ट किया है उसमें हेडिंग है “दो सभाओं में शिवराज ने खुद को 36 बार कहा भूखा नंगा” ट्वीट करते हुए पूर्व मंत्री ने बालेंदु शुक्ल ने अपने ट्वीट में लिखा ” हे शिवराज सिंह चौहान, जनता के सामने अपने आप को भूखा बताकर घुटने तो टेक देना पर कृपा कर घुटने टेकते समय नंगे मत हो जाना। 

उन्होंने मुख्यमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया हैं। यही कारण है कि कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष के इस अमर्यादित भाषा वाला ट्वीट सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

मालूम हो कि इस से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को एक चुनावी सभा में भूखा नंगा कहा था। जिसके बाद से भाजपा और कांग्रेस नेताओं में ज़ुबानी जंग छिड़ी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button