सभी खबरें

मुरैना : अवैध रेत ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक सवार और ऑटो ड्राइवर को मारी टक्कर, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव 

मध्यप्रदेश/मुरैना – चंबल नदी से अवैध रेत भरकर लाई ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक सवार व एक ऑटो ड्राइवर को टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने पूछा पीछा करते हुए ट्रैक्टर को मेवला गांव में घेर लिया। इसकी सूचना थाना बागचीनी को दी गयी। सूचना मिलते ही थाना बागचीनी और सिविल लाइन पुलिस हासई मेवदा गांव के पास पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर पथराव और लाठियों से हमला कर दिया। इसके साथ ही ग्रामीणों ने बागचीनी थाना पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 

जानकारी के अनुसार बसेला गलेथा के रनछोर का पुरा निवासी राघवेंद्र सिकरवार मंगलवार शाम 7:00 बजे अपनी बाइक से जा रहा था, सामने से रेत भरकर आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने सामने से टक्कर मारी जिससे राघवेंद्र घायल हो गया। रास्ते में ऑटो ड्राइवर रंजीत सिकरवार को भी ट्रक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। आरोपी ड्राइवर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को भगाते हुए हाइड्रोलिक सिस्टम से रेत को सड़क किनारे फैला दिया और मेवदा गांव तक पहुंच गया था। 

ऑटो चालक रंजीत सिंह सिकरवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने नरेश, पंजाब, भूरा गुर्जर सहित 8-10 लोगों के खिलाफ जान से मारने की नीयत और मारपीट का मामला दर्ज किया हैं। इधर, सूत्रों का कहना है कि थाना प्रभारी बागचीनी शिव प्रताप सिंह कुशवाह सहित 4 लोग घायल हुए हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि कोई भी घायल नही हुआ हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है, लेकिन घटना के चश्मदीद ने इसकी पूरी जानकारी दी हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button