सभी खबरें

MP : मिर्ची बाबा ने PM Modi को "खून" से लिखा खत, दी ये चेतावनी…..जानें क्या है पूरा मामला 

ग्वालियर : हमेशा अपने बयानों और कामों को लेकर चर्चा में रहने वाले महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए है। मंगलवार को मिर्ची बाबा ने गोला का मंदिर स्थित गौशाला से तमाम गौभक्तों के साथ पदयात्रा शुरू की। मिर्चीबाबा ने चेतावनी दी है अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो भोपाल और दिल्ली तक गौभक्त पदयात्रा करेंगे। दरअसल, वो गौ (Cow) माता की दुर्दशा से दुखी हैं। 

बता दे कि मिर्ची बाबा और अन्य गौभक्तों ने पदयात्रा के दौरान पहले अपना खून निकलवाया और उसके बाद खून से प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र लिखा। उसके बाद दो सूत्रीय मांग पत्र मिर्ची बाबा ने तहसीलदार को सौंपा। पत्र के माध्यम से मांग की गई है कि गाय को राष्ट्रीय गौमाता घोषित किया जाए और हर रोज भरण पोषण के लिए 50 रुपये प्रति गाय दिए जाएं। 

पदयात्रा में गौभक्त हाथों में तख्तियां लेकर चल रहे थे, जिस पर लिखा था भूखी गाय करे पुकार मेरे भरण पोषण के लिए 50 रुपये रोज दे शिवराज सरकार।गौमाता को राष्ट्रीय गौमाता घोषित करे केंद्र सरकार। इस दौरान गौभक्त गाय की दुर्दशा को सुधारने के लिए जोरदार नारेबाज़ी कर रहे थे। वहीं, मिर्चीबाबा की पदयात्रा को लेकर बड़ी संख्या में जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मय बल के साथ मौजूद थे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button