जब पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल लांध गए अपनी मर्यादा, महिला का हाथ पकड़ा, फिर सरकाया घूंघट, देखें वीडियो

बड़वानी : शुक्रवार को प्रदेश में प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को मूंग विरतण किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया गया। जिसका लाइव प्रसारण बड़वानी जिले के सजवानी गांव में भी दिखाया गया।

इस गांव में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने बच्चों को मूंग बांटा। इस दौरान वो अपनी मर्यादा लांघ गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया है कि फोटो खिंचवाने के लिए उन्होंने महिला का हाथ पकड़ा और फिर घूंघट सरकाया।

दरअसल, पशुपालन मंत्री पटेल ने एक बच्ची को जब मूंग दी तो उससे बोरी संभाली नहीं। इसके लिए उसकी मां को बुलाया गया। महिला बोरी लेकर जाने लगी तो मंत्री पटेल ने उसका हाथ पकड़कर खींचा और फोटो के लिए खड़ा कर दिया। उसके बाद उन्होंने महिला का घूंघट भी सरका दिया।

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में बच्चियों को पहले कुर्सी पर बैठाया गया और माला पहनाई गई। इसके बाद उन्हें फिर जमीन पर बैठा दिया गया। कहा जा रहा है कि जैसे ही मंत्री स्टेज पर गए वैसे ही पूजन के बाद कन्याओं से कुर्सी ले ली गई। जब तक मंत्री का भाषण चला तब तक कुछ बच्चे इतनी गर्मी में भी धूप में बैठे रहे।

 

Exit mobile version