सभी खबरें

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने "दिग्गी" को बताया बीमार, कहा माफ़ी मांगने की बजाए खेल रहे है डर्टी पॉलिटिक्स 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले ऑडियो वीडियो वायरल (Audio Video Viral) होने का एक नया दौर चला हैं। हालही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा सीएम शिवराज (CM Shivraj) के शेयर किए गए पुराने वीडियो पर मामला गरमा गया हैं।

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें सीएम शिवराज को यह कहते हुए बताया गया था कि प्रदेश में आबकारी विभाग कर क्या रहा हैं। चारों तरफ शराब ही शराब कर दो। लोग पीते रहे और झूमते रहे। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत में गरमा गर्मी का माहौल बना हुआ हैं। वहीं, इस पूरे मामले पर अब प्रदेश के गृह व स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home And Health Minister Narottam Mishra) ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला हैं। 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के लिए किए गए काम के लिए जहां दिग्विजय सिंह को माफी मांगनी चाहिए थी वहां वह गलती छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। वह अब डर्टी पॉलिटिक्स (Dirty Politics) खेल रहे हैं। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मैं तो स्वास्थ्य मंत्री हूं। मैं यही कह सकता हूं कि हमें बीमारी से लड़ना है बीमार से नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button