सभी खबरें

मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कहा गैर बीजेपी शासित राज्यों में कोरोना से हालात खराब, मप्र पर हमने पाया काबू

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – देशभर में अभी भी कोरोना का कहर बना हुआ हैं। कोरोना से निपटने के लिए राज्य की सभी सरकारें अपने स्तर पर काम कर रहीं हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के गृह व स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया हैं। दरअसल, आज स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा प्रदेश में कोरोना से सबसे बुरी तरह से प्रभावित इंदौर शहर पंहुचे थे, जहां उन्होंने अरविंदो हास्पिटल हास्पिटल में भर्ती कोविड के मरीज़ों से मुलाक़ात की और उनके हालचाल जाने। 

इसके बाद मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बड़ी बात कहीं। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी सरकार आई है तब से कोरोना पर देश मे सबसे ज्यादा नियंत्रण प्रदेश में हुआ हैं। 

इस दौरान उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के इंदौर कोराना की शुरुआत कांग्रेस सरकार के राज में हुई। जब जमाती बाहर से आकर इंदौर की सघन बस्तियों में पहुंच गए थे। 

लेकिन जब हमारी सरकार बनी उस वक्त कोराना संक्रमण में इंदौर, मुंबई और दिल्ली तीनों की स्थिति एक समान थी। आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गैर बीजेपी शासित राज्यों में महाराष्ट्र और दिल्ली में कोराना संक्रमित मरीजों को मरीजों को इलाज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा हैं। लेकिन मध्य प्रदेश में केवल 2 ढाई हजार मरीज है और प्रदेश में 20 हजार बेड़ है जो अधिकांश ख़ाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button