सभी खबरें

माखनलाल के 23 के बदले 3 छात्रों के निलंबन वापस लेने पर उठ रहे हैं सवाल, जानिए क्या है पूरा मामला??

भोपाल/ आयुषी जैन– आज एमसीयू निष्कासित छात्रों के मामलें में मुख्यमंत्री कमलनाथ से माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति दीपक तिवारी के मिलने के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे की छात्रों के निलंबन मामलें में यूनिवर्सिटी प्रशासन जल्द ही कोई फैंसला ले सकता है। इसी पूरे मामलें में बड़ी खबर यह सामने आ रही है की विश्विद्यालय द्वारा क्रमशः तीन छात्रों :- रवि भूषण सिंह इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विपिन तिवारी पत्रकारिता विभाग। 
विधि सिंह पत्रकारिता विभाग का निलंबन रद्द कर दिया गया है। आपको बतादें की रेक्टर के आदेश के बाद रद्द हुआ यह निलंबन। हालांकि इस समय छात्र विश्वविद्यालय के छात्रों को लिए गए निलंबन पर अभी विश्वविद्यालय के गेट के सामने ही धरना प्रदर्शन दे रहे है। 

गौरतलब है कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में 23 के बदले 3 छात्रों के निलंबन वापस लेने पर यूनिवर्सिटी प्रशासन पर सवाल उठना शुरू हो चुके हैं. छात्रों का कहना है कि, हमने किसी भी तरह के मामले पर कोई साइन नहीं किया, जानने की कोशिश करी तो यह पता चला कि, छात्रों को अभी तक किसी भी तरह का उन्होंने माफीनामा नहीं दिया है. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अन्य छात्रों पर भी जल्द से जल्द फैसला लिया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button